Wednesday, May 01, 2024
Advertisement

T20 विश्व कप की टीम में धवन के बजाय राहुल को देखना चाहता है ये पूर्व सलामी बल्लेबाज

पूर्व भारतीय सलामी बल्लेबाज क्रिस श्रीकांत ने रविवार को कहा कि वह इस साल होने वाले टी20 विश्व कप के लिये शिखर धवन की जगह केएल राहुल को टीम में रखना पसंद करेंगे।

Bhasha Reported by: Bhasha
Published on: January 05, 2020 23:15 IST
T20 विश्व कप की टीम में...- India TV Hindi
Image Source : AP T20 विश्व कप की टीम में धवन के बजाय राहुल को देखना चाहता है ये पूर्व सलामी बल्लेबाज

गुवाहाटी। पूर्व भारतीय सलामी बल्लेबाज क्रिस श्रीकांत ने रविवार को कहा कि वह इस साल होने वाले टी20 विश्व कप के लिये शिखर धवन की जगह केएल राहुल को टीम में रखना पसंद करेंगे। धवन लंबी अवधि के बाद अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी कर रहे हैं। उनकी अनुपस्थिति में राहुल सीमित ओवरों की क्रिकेट में सलामी बल्लेबाज के एक स्थान के लिये प्रबल दावेदार के रूप में उभरे हैं।

श्रीकांत ने स्टार स्पोर्ट्स से कहा, ‘‘श्रीलंका के खिलाफ रन मायने नहीं रखते। अगर मैं चयनसमिति का अध्यक्ष होता तो मैं टी20 विश्व कप के लिये धवन का चयन नहीं करता। उनके और राहुल के बीच कोई प्रतिस्पर्धा नहीं है।’’ बता दें, इस सीरीज से पहले 34 साल के धवन ने कहा था कि वह नए साल पर एक नई शुरूआत करना चाहते है और भारत को वर्ल्ड कप जिताना चाहते हैं। 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement