Monday, April 29, 2024
Advertisement

Video: ICC ने एक 'खास अवॉर्ड' की घोषणा की, मैदान में घुस पर फील्डिंग करने वाले इस कुत्ते को दिया पुरस्कार!

ये किस्सा मैच के नौंवे ओवर का है जब बल्लेबाजी करने वाली टीम को 21 गेंदों पर जीत के लिए 27 रन चाहिए थे।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: September 13, 2021 15:54 IST
ICC announces a 'special award' for the pitch-invader dog,...- India TV Hindi
Image Source : TWITTER ICC announces a 'special award' for the pitch-invader dog, watch the video

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट काउंसिल (आईसीसी) ने सोमवार को एक खास अवॉर्ड की घोषणा की। उन्होंने एक छोटे से पालतू कुत्ते को एक अवॉर्ड से नवाजा। वो कुत्ता ऑल आयरलैंड टी-20 विमेंस कप के मैच के दौरान मैदान में घुस गया था। आईसीसी ने कुत्ते की फोटो शेयर की और कैप्शन में 'आईसीसी डॉग ऑफ द मंथ | स्पेशल अवॉर्ड' लिखा।

आईसीसी ने उस कुत्ते के लिए ये 'आयरलैंड क्रिकेट का बेस्ट फील्डर' भी लिखा। आईसीसी ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया था जिसमें कुत्ता मैदान में भागते हुए आया और गेंद पकड़ने लगा। ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो चुकी है।

आईसीसी ने इस पर लिखा, "इस बार हमारे पास एक और प्लेयर ऑफ द मंथ है।"

सोशल मीडिया यूजर्स ने उस पर कमेंट्स लिखे। किसी ने कहा कि वो अबतक का सबसे क्यूट पिच इनवेडर है और उनको बुरा नहीं लगेगा अगर वो दोबारा ऐसा करेगा।

ये किस्सा मैच के नौंवे ओवर का है जब बल्लेबाजी करने वाली टीम को 21 गेंदों पर जीत के लिए 27 रन चाहिए थे। मजेदार बात ये रही कि कुत्ता बल्लेबाज की ओर गेंद लेकर भागा था फिर उसने कुत्ते को गोद में लिया और सभी ये देख कर हंसने लगे थे।

बुमराह और शाहीन को पछाड़ जो रूट बने ICC Player Of The Month

गौरतलब है कि इंग्लैंड के कप्तान जो रूट ने भारत के खिलाफ हाल में संपन्न टेस्ट सीरीज में शानदार बल्लेबाजी की बदौलत स्टार भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह और पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी को पछाड़कर आईसीसी का अगस्त माह के सर्वश्रेष्ठ पुरुष खिलाड़ी का पुरस्कार जीता।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement