Friday, March 29, 2024
Advertisement

वर्ल्ड कप में ओपनिंग जोड़ी को लेकर अब भी दुविधा में ऑस्ट्रेलियाई कप्तान एरॉन फिंच, दिया बड़ा बयान

 फिंच ने विश्व कप के लिए सोमवार को हुई 15 सदस्यीय टीम चयन के बाद मीडिया से कहा कि उन्होंने अब भी यह तय नहीं किया है कि डेविड वार्नर और उस्मान ख्वाजा में से कौन उनके साथ विश्व कप में पारी की शुरुआत करेंगे। 

IANS Reported by: IANS
Published on: April 15, 2019 15:11 IST
वर्ल्ड कप में ओपनिंग जोड़ी को लेकर अब भी दुविधा में ऑस्ट्रेलियाई कप्तान एरॉन फिंच, दिया बड़ा बयान- India TV Hindi
Image Source : AP IMAGE वर्ल्ड कप में ओपनिंग जोड़ी को लेकर अब भी दुविधा में ऑस्ट्रेलियाई कप्तान एरॉन फिंच, दिया बड़ा बयान

मेलबर्न। इंग्लैंड एंड वेल्स में होने वाले आगामी आईसीसी विश्व कप के लिए आस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम का ऐलान होने के बाद कप्तान एरॉन फिंच अब भी ओपनिंग जोड़ी को लेकर दुविधा में हैं। फिंच ने विश्व कप के लिए सोमवार को हुई 15 सदस्यीय टीम चयन के बाद मीडिया से कहा कि उन्होंने अब भी यह तय नहीं किया है कि डेविड वार्नर और उस्मान ख्वाजा में से कौन उनके साथ विश्व कप में पारी की शुरुआत करेंगे। 

हालांकि उन्होंने ऐसे ठोस संकेत दिए कि ख्वाजा और स्टीव स्मिथ विश्व कप में आस्ट्रेलिया के खिताब बचाओ अभियान में टीम के अंतिम एकादश का हिस्सा होंगे। क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू की रिपोर्ट के अनुसार, कप्तान फिंच ने कहा कि वह आस्ट्रेलिया के खिताब बचाओ अभियान के लिए बांए और दांए हाथ की सलामी जोड़ी के पक्ष में है। 

फिंच ने कहा, "हमारे लिए अगले 6-8 सप्ताह सर्वश्रेष्ठ टीम संयोजन के बारे में सोचने और अपना सर्वश्रेष्ठ टीम संयोजन तैयार करने का सबसे अच्छा समय है। शीर्ष क्रम पर डेविड का रिकॉर्ड अविश्वसनीय है और उन्होंने हाल के समय में काफी शानदार प्रदर्शन किया है। हम जिस किसी भी टूर्नामेंट में खेलते हैं वहां टीम मिश्रण की गुंजाइश होती है और अभी कुछ भी निर्धारित नहीं है।" 

उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि हम तीनों (नंबर-3 पर बल्लेबाजी) कर सकते हैं। संभवत: सीमित ओवरों के क्रिकेट में मुझे उन तीनों से सबसे कम अनुभव है। मुझे लगता है कि बाएं और दाएं हाथ का संयोजन अच्छा है। यह इस चीज पर निर्भर करता है कि बाएं-हाथ का कौन बल्लेबाज पारी की शुरुआत करता है।" 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement