1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. सेमीफाइनल में शिकस्त से टूटा बाबर आजम का दिल, गेंदबाजी और फील्डिंग को बताया हारने का कारण

सेमीफाइनल में शिकस्त से टूटा बाबर आजम का दिल, गेंदबाजी और फील्डिंग को बताया हारने का कारण

मैथ्यू वेड को इस मैच के लिए प्लेयर ऑफ द मैच का खिताब दिया गया है। उन्होंने 17 गेंदों में 41 रनों की नाबाद और मैच जिताऊ पारी खेली।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: November 11, 2021 23:37 IST
if you miss catches then match will turn like this, says...- India TV Hindi
Image Source : GETTY if you miss catches then match will turn like this, says babar azam

ऑस्ट्रेलिया ने गुरुवार को दुबई में पाकिस्तान को पांच विकेट से हराकर आईसीसी टी20 विश्व कप के फाइनल में प्रवेश किया जहां उसका सामना न्यूजीलैंड से होगा। पाकिस्तान ने पहले बल्लेबाजी के लिये आमंत्रित किये जाने के बाद चार विकेट पर 176 रन बनाये। इसके जवाब में ऑस्ट्रेलिया ने 19 ओवर में पांच विकेट पर 177 रन बनाये।

मैथ्यू वेड को इस मैच के लिए प्लेयर ऑफ द मैच का खिताब दिया गया है। उन्होंने 17 गेंदों में 41 रनों की नाबाद और मैच जिताऊ पारी खेली। साथ ही उन्होंने मार्कस स्टोइनिस के साथ विनिंग पार्टनरशिप निभाई थी।

मैच हारने के बाद पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम ने कहा, "जिस तरीके से हमने शुरू किया था वह हमारे प्लान के मुताबिक था। हमने बढ़िया टोटल भी बनाया लेकिन आज हमारी गेंदबाजी उतनी सटीक नहीं थी और अगर आप ऐसे मौकों पर कैच छोड़ेंगे तो मैच ऐसे ही पलटेगा और वही टर्निंग प्वाइंट भी था। हमने जिस तरीके से पूरे टूर्नामेंट को खेला वह तारीफ योग्य है। हम आने वाले दिनों में टीम से और बेहतर करने की उम्मीद कर रहे हैं। हर खिलाड़ी को जो रोल दिया गया था, उसने उसको निभाया है। जिस तरीके से लोगों ने हमें सपोर्ट किया वह काफी अच्छा था। हम उनका शुक्रिया अदा करते हैं।"

पाकिस्तान को पांच विकेट से हराकर ऑस्ट्रेलिया T20 World Cup 2021 के फाइनल में

फाइनल में पहुंच कर फिंच ने कहा, "मुझे लगा था कि यह मैच हमारे हाथ से निकल जाएगा। आज जिस गेंद पर शाहीन ने मुझे आउट किया वह एक शानदार गेंद थी। आज हमने फील्डिंग के दौरान कई कैच टपकाए, हालांकि वेड और स्टोयनिस ने जिस तरीके की पारी खेली वह अदभुत था।"

लाइव स्कोरकार्ड

bigg boss 15