Saturday, April 20, 2024
Advertisement

VIDEO : वाशिंगटन की 'सुंदर डिलीवरी' पर चकमा खा गए स्टोक्स, तोहफे में दिया विकेट

भारत और इंग्लैंड के बीच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में चार मैचों की टेस्ट सीरीज का आखिरी मुकाबला खेला जा रहा है

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: March 04, 2021 14:10 IST
VIDEO : वाशिंगटन की 'सुंदर...- India TV Hindi
Image Source : BCCI/TWITTER VIDEO : वाशिंगटन की 'सुंदर डिलीवरी' पर चकमा खा गए स्टोक्स, तोहफे में दिया विकेट

भारत और इंग्लैंड के बीच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में चार मैचों की टेस्ट सीरीज का आखिरी मुकाबला खेला जा रहा है जिसमें मेहमान टीम ने 121 रन के स्कोर पर 5 विकेट खो दिए हैं। इंग्लैंड का 5वां विकेट बेन स्टोक्स के रुप में गिरा। वाशिंगटन सुंदर ने एक खूबसूरत गेंद पर स्टोक्स को LBW आउट किया।

सुंदर ने राउंड द विकेट गेंदबाजी करते हुए 47वें ओवर की चौथी गेंद बेहतरीन लाइन व लैंथ पर फेंकी जिसे स्टोक्स समझ नहीं सके और गेंद उनके सीधे पिछले पैड पर जाकर लगी। इसके बाद सुंदर ने जोरदार अपील की और अंपायर ने इंग्लिश खिलाड़ी को आउट करार दे दिया।

पोलार्ड के 6 गेंदों पर 6 छक्के लगाने के बाद युवराज ने कह दी ये बड़ी बात

गौरतलब है कि भारत 4 मैचों की टेस्ट सीरीज में 2-1 से आगे चल रहा है। भारत को ICC वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मुकाबले में जगह बनाने के लिए ये मैच जीतना या ड्रॉ कराना है। अगर भारत ये मैच हार जाता है तो ऑस्ट्रेलिया वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में न्यूजीलैंड से भिड़ेगा।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement