Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

IND vs AUS : 'लेकिन अब देर हो गई है', जानें क्यों पैट कमिंस ने शुभमन गिल को लेकर कही ये बात

शुभमन गिल के साथ आईपीएल 2020 में कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम से खेले पैट कमिंस ने हाल ही में कहा कि केकेआर के नेट्स में गिल को पढ़ने के लिए उनके पास अच्छा मौका था, लेकिन अब देर हो गई है।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: December 15, 2020 21:03 IST
IND vs AUS: 'But now it's late', know why Pat Cummins said this about Shubman Gill- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES IND vs AUS: 'But now it's late', know why Pat Cummins said this about Shubman Gill

लिमिटेड ओवर सीरीज के बाद अब भारत को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चार मैच की टेस्ट सीरीज खेलनी है। इस सीरीज का पहला मुकाबला 17 दिसंबर को एडिलेड में खेला जाएगा। भारत और ऑस्ट्रेलिया की इस टेस्ट सीरीज पर हर किसी की नजरें टिकी हुई है क्योंकि पिछली बार जब भारत ऑस्ट्रेलिया आया था तो उसने मेजबानों को 2-1 से मात दी थी। ऐसे में ऑस्ट्रेलिया जख्मी शेर की तरह बदला लेने को पूरा तैयार होगा।

ये भी पढ़ें - अपनी कोचिंग में टीम को चैंपियन बनाने वाले टॉम मूडी को सनराइजर्स हैदराबाद ने सौंपी बड़ी जिम्मेदारी

रोहित शर्मा की गैरमौजूदगी में भारत टेस्ट सीरीज में युवा खिलाड़ियों को आजमाना चाहेगा। प्रैक्टिस मैच में शॉ तो फेल हुए, लेकिन शुभमन गिल ने लाजवाब प्रदर्शन किया जिसके बाद कयास लगाए जा रहे हैं कि गिल ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले डे नाइट टेस्ट में मयंक के साथ पारी का आगाज करते हुए दिखेंगे।

शुभमन गिल के साथ आईपीएल 2020 में कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम से खेले पैट कमिंस ने हाल ही में कहा कि केकेआर के नेट्स में गिल को पढ़ने के लिए उनके पास अच्छा मौका था, लेकिन अब देर हो गई है।

ये भी पढ़ें - 2 साल बाद कॉम्पिटेटिव क्रिकेट में वापसी करने को तैयार है 'मिस्टर आईपीएल' नाम से मशहूर ये खिलाड़ी

पैट कमिंस से जब पूछा गया कि क्या आईपीएल के दौरान उन्होंने गिल को पढ़ने की कोशिश की थी?

केकेआर.इन के अनुसार पैट कमिंस ने कहा "मैंने ऐसा नहीं किया, शायद मैं ऐसा कर सकता था, लगता है अब देर हो गई है। मुझे लगता है कि जब भी भारत ऑस्ट्रेलिया आता है तो ऑस्ट्रेलियाई परिस्थितियों में परफॉर्म कर एक-दो भारतीय खिलाड़ी खुद अपना नाम बनाते हैं।"

ये भी पढ़ें - ICC Test Ranking में दूसरे स्थान पर पहुंचने पर हैरान हुए स्टुअर्ट ब्रॉड, आईसीसी से पूछ डाला ये सवाल

कमिंस ने इसी के साथ कहा कि अगर भारत शुभमन गिल को प्लेइंग इलेवन में मौका देता है तो उनकी मैदान पर गिल से दोस्ताना नोक-झोंक हो सकती है।

कमिंस ने आगे कहा “हाँ शुबी (शुभमन) स्पष्ट रूप से क्लास खिलाड़ी है और यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या वह भारत के लिए चुना जाता है? (अगर वह चुना जाता है) हम दोनों के बीच मैदान पर कुछ दोस्ताना बैंटर भी हो सकती है।”

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement