Friday, April 19, 2024
Advertisement

Ind vs Aus : चैपल ने माना, बायो बबल के कारण भारत को ले जानी थी बड़ी टीम

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान इयान चैपल ने कहा है कि बायो बबल थकान की चुनौती का सामना करने के लिए भारत को विशाल टीम की जरूरत है।

IANS Reported by: IANS
Updated on: December 16, 2020 8:46 IST
Ian Chappell- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Ian Chappell

नई दिल्ली| ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान इयान चैपल ने कहा है कि बायो बबल थकान की चुनौती का सामना करने के लिए भारत को विशाल टीम की जरूरत है। भारतीय खिलाड़ी सितंबर से ही बायो बबल में है। बायो बबल में रहकर आईपीएल खेलने के बाद वे दुबई से सीधे आस्ट्रेलिया पहुंच गए थे, जहां वे अभी भी बायो बबल में है।

चैपन ने एक कार्यक्रम में कहा, "मुझे कभी इस तरह का अनुभव नहीं रहा और मुझे आश्चर्य नहीं है कि कुछ खिलाड़ियों ने बायो बबल थकान के बारे में बात करना शुरू कर दिया है। हमारे पास इंग्लैंड के कुछ खिलाड़ी थे जो पहले ही बीबीएल से बाहर निकल चुके थे। अगर आप देखें कि भारत क्या कर रहा है, तो उन्हें खिलाड़ियों के एक विशाल टीम की आवश्यकता है क्योंकि मुझे यकीन है कि बायो बबल थकान करने वाली है और इसलिए आधुनिक खिलाड़ियों के साथ मेरी सहानुभूति है।"

ये भी पढ़ें - 2 साल बाद कॉम्पिटेटिव क्रिकेट में वापसी करने को तैयार है 'मिस्टर आईपीएल' नाम से मशहूर ये खिलाड़ी

पूर्व भारतीय कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन ने खिलाड़ियों के साथ सहानुभूति जताई है। लेकिन उन्होंने साथ ही कहा कि महामारी की स्थिति में कुछ नहीं किया जा सकता है और खिलाड़ियों को नियमों का पालन करना होगा।

ये भी पढ़ें - अपनी कोचिंग में टीम को चैंपियन बनाने वाले टॉम मूडी को सनराइजर्स हैदराबाद ने सौंपी बड़ी जिम्मेदारी

उन्होंने कहा, "यह एक महामारी की स्थिति है जहां कुछ भी नहीं किया जा सकता है, क्योंकि जो भी नियम हैं उनका पालन करना होगा। अगर आप देखें तो न्यूजीलैंड में कुछ पाकिस्तानी खिलाड़ी कोरोना संक्रमित हो गए हैं। बायो बबल रहने के बाद भी क्या हुआ पता नहीं। सबके लिए बुरी स्थिति है। हमने कभी इसका अनुभव नहीं किया। ऐसी मुश्किल स्थिति में हमें इसका पालन करना होगा। बोर्ड ने खेल को आगे बढ़ाने के लिए अच्छी पहल की है और बायो बबल के साथ यह सफल हुआ है।"

 भी पढ़ें - IND vs AUS : 'लेकिन अब देर हो गई है', जानें क्यों पैट कमिंस ने शुभमन गिल को लेकर कही ये बात

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement