1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. IND vs AUS : सिडनी टेस्ट से पहले फिट हुए विल पुकोवस्की, कोच लैंगर को है वार्नर के खेलने की उम्मीद

IND vs AUS : सिडनी टेस्ट से पहले फिट हुए विल पुकोवस्की, कोच लैंगर को है वार्नर के खेलने की उम्मीद

पुकोवस्की अब चोट से उबर गए हैं। उन्हें इंडिया ए के खिलाफ सिर पर गेंद लगी थी। लैंगर ने साथ ही कहा कि इस बात की संभावना है कि पुकोवस्की और डेविड वार्नर पारी की शुरूआत कर सकते हैं 

IANS IANS
Published on: January 05, 2021 12:11 IST
David Warner, Justin Langer, cricket news, latest updates, India vs Australia, Will Pucovski, Steve - India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGE Will Pucovski

अनकैप्ड ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज विल पुकोवस्की को न्यूरोलॉजिस्ट के अलावा सभी डॉक्टरों की टीम ने फिट घोषित कर दिया है और अब वह गुरुवार से सिडनी में भारत के साथ होने वाले टेस्ट मैच में खेलने के लिए तैयार हैं। लैंगर ने मंगलवार को वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, " विल को कल दोपहर को एक स्वतंत्र न्यूरोलॉजिस्ट ने मंजूरी दे दी है। साथ ही उन्हें सभी चिकित्सा विशेषज्ञों ने भी फिट घोषित कर दिया है। स्पष्ट रूप से उन्होंने सभी संकेतक प्रोटोकॉल का पालन किया है, जोकि हम सभी जानते हैं कि इन दिनों अविश्वसनीय रूप से सख्त हैं। यहां कोई कारण नहीं है कि वह क्यों नहीं चुने जा सकते है। हम अभी अपनी टीम संतुलन पर काम कर रहे हैं।"

पुकोवस्की अब चोट से उबर गए हैं। उन्हें इंडिया ए के खिलाफ सिर पर गेंद लगी थी। लैंगर ने साथ ही कहा कि इस बात की संभावना है कि पुकोवस्की और डेविड वार्नर पारी की शुरूआत कर सकते हैं और इस बारे में चर्चा भी की गई है। लेकिन इस पर अब तक अंतिम निर्णय नहीं लिया गया है।

लैंगर ने कहा, "मुझे पूरी उम्मीद है कि डेविड (वॉर्नर) तीसरे टेस्ट मैच के लिए तैयार रहेंगे। तीसरे टेस्ट के लिए तैयार होने के लिए वह हर संभव कोशिश कर रहे हैं। ऐसा लग रहा है कि वह बहुत अच्छे से चल रहे हैं, वह खेलने के लिए बहुत ²ढ़ हैं। वह इस प्रतियोगिता से प्यार करते हैं और हम टेस्ट क्रिकेट खेलना पसंद करते हैं। ट्रेनिंग के दौरान दोपहर को वार्नर को हम आखिरी बार देखेंगे और हम उस पर चर्चा करेंगे। उनके तीसरा टेस्ट मैच खेलने की बहुत संभावना है।"

उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि डेविड वार्नर की बल्लेबाजी ठीक है। हो सकता है कि मैदान में उन्हें कुछ अलग-अलग मूवमेंट करने पड़ सकते हैं, इसलिए हमें उन्हें स्लिप में लाना होगा। मुझे अभी भी एक साल पहले लीड्स में लिए गए कुछ शानदार कैच याद हैं, वह एक ऐसी स्वाभाविक प्रतिभा है। वह कुछ दर्द के साथ खेल रहे हैं और बहुत सारे क्रिकेटरों की तरह आप दर्द के कुछ स्तरों से खेलते हैं। वह इसके लिए तैयार हैं। उम्मीद है यह बहुत ज्यादा बाधा नहीं होगी।"

चार मैचों की टेस्ट सीरीज में दोनों टीमें 1-1 की बराबरी पर है।

लाइव स्कोरकार्ड

bigg boss 15