1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. शेन वार्न की भविष्यवाणी से दूसरे टेस्ट में भारत की जीत पक्की ! इंग्लैंड के लिए बुरी खबर

शेन वार्न की भविष्यवाणी से दूसरे टेस्ट में भारत की जीत पक्की ! इंग्लैंड के लिए बुरी खबर

इस मुकाबले में भारतीय टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया था। पहले दिन का खेल समाप्त होने तक मेजबान टीम ने अपने 6 विकेट खोकर 300 रन बनाए।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Updated on: February 14, 2021 10:35 IST
Shane Warne, India vs England, cricket news, latest updates, Rohit Sharma, Virat Kohli, Shubman Gill- India TV Hindi
Image Source : BCCI.TV India vs England, 2nd Test Match 

भारत और इंग्लैंड के बीच चेन्नई में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच को लेकर पूर्व ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज शेन वार्न ने एक ऐसी भविष्यवाणी की है जिसे जानकर भारतीय फैंस खुश हो जाएंगे। शेन वार्न ने ट्वीट कर बताया कि भारतीय टीम इंग्लैंड को उसकी पारी में महज 157 पर ढेर कर देगा।

वहीं वार्न ने कहा है कि भारतीय टीम अपनी पहली पारी में 359 रनों का स्कोर खड़ा करेगा। ऐसे में खेल के दूसरे दिन टी ब्रेक से पहले इससे बाद एक बार फिर से भारतीय टीम बल्लेबाजी के लिए मैदान पर उतर सकता है 

यह भी पढ़ें- IND vs ENG : जैक लीच ने अंपायर की गलती को बताया ‘विवादास्पद', फुटबॉल के वीएआर से की तुलना

वार्न ने ट्वीट कर लिखा, ''मेरा अनुमान है कि भारत 359 रन पर ऑलआउट हो जाएगा और इसके बाद वह इंग्लैंड को 157 पर समेट कर फिर से बल्लेबाजी करेगा।''

आपको बता दें कि इस मुकाबले में भारतीय टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया था। पहले दिन का खेल समाप्त होने तक मेजबान टीम ने अपने 6 विकेट खोकर 300 रन बनाए। वहीं आखिरी में भारत के लिए ऋषभ पंत (33) और अक्सर पटेल (5) नाबाद पवेलियन वापस लौटे थे।

यह भी पढ़ें- IND v ENG : अहमदाबाद में होने वाले तीसरे टेस्ट की टिकटों की बुकिंग 14 फरवरी से होगी शुरु

इससे पहले भारतीय टीम के लिए ओपनर बल्लेबाज रोहित शर्मा ने धमाकेदार 161 रनों की शतकीय पारी खेली थी। रोहित का टेस्ट क्रिकेट में यह सातवां शतक था। वहीं उनके साथ राहणे भी अपने लय में नजर और उन्होंने 67 रनों की पारी खेलकर इस फॉर्मेट में अपना 23वां अर्द्धशतक पूरा किया।

इसके अलवा इंग्लैंड के लिए गेंदबाजी में जैक लीच और मोइन अली ने 2-2 विकेट लिए जबकि कप्तान जोए रूट और ओली स्टोन को एक-एक सफलता हासिल हुई।

लाइव स्कोरकार्ड

Click Mania
Modi Us Visit 2021