Friday, March 29, 2024
Advertisement

IND vs ENG 3rd ODI : शार्दुल ठाकुर ने मारा ऐसा छक्का कि उनका बैट चैक करने पहुंचे बेन स्टोक्स

अपनी इस छोटी पारी में शार्दुल ठाकुर ने इंग्लैंड के हरफनमौला बेन स्टोक्स को एक ऐसा छक्का मारा जिसके बाद गेंदबाज को उनका बैट चैक करना पड़ गया। जी हां, इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: March 28, 2021 18:15 IST
IND vs ENG 3rd ODI: Shardul Thakur hit a six that Ben Stokes arrived to check his bat- India TV Hindi
Image Source : TWITTER IND vs ENG 3rd ODI: Shardul Thakur hit a six that Ben Stokes arrived to check his bat

भारत और इंग्लैंड के बीच पुणे में खेले जा रहे तीसरे और आखिर वनडे मुकाबले में टीम इंडिया ने मेहमानों के सामने जीत के लिए 330 रन का लक्ष्य रखा है। भारत की ओर से ऋषभ पंत, शिखर धवन और हार्दिक पांड्या ने अर्धशतकीय पारी खेली। भारतीय पारी के दौरान शार्दुल ठाकुर ने 1 चौके और तीन गगनचुंबी छक्कों की मदद से 21 गेंदों पर 30 रन की पारी खेली।

IND v ENG : इंग्लैंड के गेंदबाजों ने 45 साल बाद भारत के खिलाफ कर दिखाया ये अनोखा कारनामा

अपनी इस छोटी पारी में शार्दुल ठाकुर ने इंग्लैंड के हरफनमौला बेन स्टोक्स को एक ऐसा छक्का मारा जिसके बाद गेंदबाज को उनका बैट चैक करना पड़ गया। जी हां, इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

यह वाकया है भारतीय पारी के 45वें ओवर का। स्टोक्स की चौथी गेंद पर शार्दुल ने कदमों का इस्तेमाल करके सामने की तरफ छक्का लगाया था। स्टोक्स को ठाकुर के इस शॉट पर विश्वास नहीं हो रहा था और उन्होंने बाद में उनका बैट भी चैक किया था।

सचिन-युसूफ के बाद रोड सेफ्टी सीरीज में खेलने वाला ये भारतीय खिलाड़ी कोरोना वायरस की चपेट में आया

VIDEO : एक बार फिर स्पिन के जाल में फंसे कोहली, मोईन अली ने 9वीं बार किया शिकार

विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (78), शिखर धवन (67) और हार्दिक पांड्या (64) की अर्धशतकीय पारियों से भारतीय क्रिकेट टीम ने यहां महाराष्ट्र क्रिकेट संघ स्टेडियम में रविवार को खेले जा रहे तीसरे और निर्णायक वनडे मुकाबले में इंग्लैंड को 330 रनों का लक्ष्य दिया। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम पंत के 62 गेंदों पर पांच चौकों और चार छक्कों की मदद से 78, धवन के 56 गेंदों पर 10 चौकों के सहारे 67 और हार्दिक के 44 गेंदों पर पांच चौकों और चार छक्कों की मदद से 64 रनों की पारी के दम पर 48.2 ओवर में 329 रन बनाकर ऑलआउट हो गई।

इंग्लैंड की ओर से मार्क वुड ने तीन विकेट और आदिल राशिद ने दो विकेट लिए जबकि सैम करेन, रीस टोप्ले, बेन स्टोक्स, मोइन अली और लियाम लिविंग्स्टोन को एक-एक विकेट मिला।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement