Thursday, April 25, 2024
Advertisement

IND vs ENG : चौथे टेस्ट मैच से पहले टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने जमकर बहाया पसीना, देखें Video

भारतीय टीम ने दो से पांच बजे तक अपना अभ्यास किया और इस दौरान पूरी टीम इस अभ्यास सत्र में मौजूद रही।

IANS Reported by: IANS
Published on: March 01, 2021 16:36 IST
Team India Players - India TV Hindi
Image Source : TWITTER- @BCCI Team India Players 

अहमदाबाद| भारत और इंग्लैंड के खिलाड़ियों ने चार मार्च से मोटेरा के नरेंद्र मोदी स्टेडियम शुरू होने वाले चौथे और अंतिम टेस्ट के लिए रविवार को अभ्यास किया। भारतीय टीम ने दो से पांच बजे तक अपना अभ्यास किया और इस दौरान पूरी टीम इस अभ्यास सत्र में मौजूद रही। जिसका विडियो भी बीसीसीआई ने सोशल मीडिया पर अपलोड किया है। इसमें खिलाड़ी स्लिप में कैच लपकने का अभ्यास भी करते नजर आ रहे हैं। 

एक सूत्र ने आईएएनएस से कहा,  "मेहमान इंग्लैंड की टीम सोमवार को पूरे समय के लिए नेट्स पर अभ्यास करेगी जबकि भारतीय टीम अभ्यास नहीं करेगी।"

यह भी पढ़ें- भारत के वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल में पहुंचने से पहले ही बढ़ी पीसीबी की चिंता

मेजबान भारतीय टीम को चौथे और अंतिम टेस्ट में अपने मुख्य तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह के बिना ही मुकाबले उतरना पड़ेगा क्योंकि बुमराह निजी कारणों से टीम से हट गए हैं।

चार मैचों की टेस्ट सीरीज में भारतीय टीम 2-1 से आगे है। भारत ने सीरीज के तीसरे टेस्ट मैच में इंग्लैंड को 10 विकेट से करारी शिकस्त दी थी। यह मैच डे-नाइट खेला गया था, जोकि दो दिन में ही खत्म हो गया था।

यह भी पढ़ें- महज 20 लाख में केकेआर ने खरीदा यह तूफानी बल्लेबाज जो विजय हजारे ट्रॉफी मचा रहा है धमाल

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement