1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. IND vs ENG: कोहली का दिखा 'ट्रंपेट सेलिब्रेशन', बार्मी-आर्मी ने यूं किया ट्रोल

IND vs ENG: कोहली का दिखा 'ट्रंपेट सेलिब्रेशन', बार्मी-आर्मी ने यूं किया ट्रोल

कोहली का ऐसा रिएक्शन आखिरी दिन के दूसरे सेशन में आया था, जब जसप्रीत बुमराह ने अपना 100वां विकेट लिया था। उन्होंने ओली पोप को आउट किया था।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Updated on: September 07, 2021 16:51 IST
IND vs ENG: Fans get divided on Virat Kohli’s...- India TV Hindi
Image Source : TWITTER HANDLE/@THEBARMYARMY IND vs ENG: Fans get divided on Virat Kohli’s trumpet celebration

भारतीय क्रिकेट टीम के 157 रनों से द ओवल टेस्ट में जीत हासिल करने के बाद कप्तान विराट कोहली एक बार फिर चर्चा का विषय बन गए हैं। उनका दर्शकों के साथ लव-हेट रिलेशनशिप जारी है। कोहली की एक फोटो तेजी से वायरल हो रही है जिसमें वे 'बार्मी आर्मी' को चिढ़ा रहे हैं। वे ट्रंपेट सेलिब्रेशन कर रहे हैं जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर फैल चुकी है।

कोहली के इस इशारे से कुछ लोग काफी नाराज हैं तो कुछ इसे मजाक में ले रहे हैं। इंग्लिश जर्नलिस्ट लॉरेंस बूथ ने ट्वीट कर लिखा, "अच्छा था। उसके टीममेट्स विकेट का जश्न मना रहे थे लेकिन कोहली समय निकाल कर इंग्लिश फैंस को टॉन्ट किया। मौका नहीं छोड़ते!"

पूर्व इंग्लिश ओपनर निक कॉम्पन ने ट्वीट किया, "ये उन पर अच्छा नहीं लगता। कोई जरूरत नहीं थी।"

पूर्व इंग्लिश कप्तान माइकल वॉन ने कहा, "विराट कोहली एक शानदार कप्तान हैं। ये उनकी एनर्जी है। ये ट्रंपेट का साइन बना कर वे बार्नी आर्मी को चिढ़ा रहे थे। मुझे ये पसंद आया। इस गेम में इस तरह के ज्यादा किरदार नहीं हैं।"

ENG v IND : हुसैन के मुताबिक ये खिलाड़ी रहा भारत की ओवल टेस्ट में जीत का बड़ा कारण

आपको बता दें कि कोहली का ऐसा रिएक्शन आखिरी दिन के दूसरे सेशन में आया था, जब जसप्रीत बुमराह ने अपना 100वां विकेट लिया था। उन्होंने ओली पोप को आउट किया था।

भारतीय क्रिकेट टीम ने द ओवल मैदान पर इंग्लैंड के खिलाफ चौथा टेस्ट जीता और सीरीज में 2-1 से बढ़त बना ली। पांच मैचों की इस टेस्ट सीरीज के चार मैच खेले जा चुके हैं। पहली पारी में भारतीय टीम 191 रनों पर ऑलआउट हो गई थी लेकिन फिर उन्होंने दमदार वापसी की और 157 रनों से जीत हासिल की। ये भारत की ऐतिहासिक जीत है क्योंकि इस मैदान पर उन्होंने 50 सालों के बाद फतह हासिल की है। भारतीय टीम ने बेहतरीन प्रदर्शन किया जिसके बाद विराट कोहली के नेतृत्व वाली इस टीम की पूरे देश में तारीफ हो रही है।

लाइव स्कोरकार्ड

bigg boss 15