1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. IND vs ENG : आईपीएल के कारण अब भारत के पास कई निडर क्रिकेटर : जोस बटलर

IND vs ENG : आईपीएल के कारण अब भारत के पास कई निडर क्रिकेटर : जोस बटलर

बटलर ने कहा कि विराट कोहली के बिना ऑस्ट्रेलिया में भारत की टेस्ट सीरीज जीत और उनके कुछ अन्य टॉप खिलाड़ियों ने इस समय भारतीय क्रिकेट की ताकत और गहराई को दिखाया है।

IANS IANS
Updated on: January 30, 2021 20:12 IST
IND vs ENG: India now has many fearless cricketers due to IPL: Jos Buttler- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM IND vs ENG: India now has many fearless cricketers due to IPL: Jos Buttler

चेन्नई। इंग्लैंड के विकेटकीपर-बल्लेबाज जोस बटलर ने कहा है कि इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के कारण भारत से अब बहुत सारे निडर क्रिकेटर उभरकर सामने आए हैं। उन्होंने उम्मीद जताई कि आईपीएल का अनुभव उन्हें और उनकी टीम साथियों को पांच फरवरी से भारत के साथ होने वाली चार मैचों की टेस्ट सीरीज में मदद करेगी। बटलर ने वर्चुअल प्रेस कांफ्रेंस में कहा, " भारत में बहुत सारे निडर क्रिकेटर हैं। उनमें से बहुत से आईपीएल से उभरकर सामने आए हैं।"

ये भी पढ़ें - दर्शकों के बिना ओलंपिक का आयोजन करना एक विकल्प : योशिरो मोरी

बटलर ने कहा कि विराट कोहली के बिना ऑस्ट्रेलिया में भारत की टेस्ट सीरीज जीत और उनके कुछ अन्य टॉप खिलाड़ियों ने इस समय भारतीय क्रिकेट की ताकत और गहराई को दिखाया है।

ये भी पढ़ें - बीसीसीआई सचिव जय शाह बने एशियाई क्रिकेट परिषद के अध्यक्ष

उन्होंने कहा, " किसी भी समय आप भारत के खिलाफ खेलते हैं, एक बहुत बड़ी चुनौती है। ऑस्ट्रेलियाई सीरीज ने वास्तव में भारतीय क्रिकेट और भारतीय टीम की अद्भुत ताकत को दिखाई है। पहले टेस्ट के बाद विराट के जाने और कई खिलाड़ियों के चोटिल होने के बावजूद सीरीज जीतना, यह दिखाता है कि भारतीय क्रिकेट में शानदार ताकत, गहराई और प्रतिस्पर्धा है।"

ये भी पढ़ें - सौरव गांगुली की हालत स्थिर, 31 जनवरी को मिलेगी अस्पताल से छुट्टी : अपोलो अस्पताल

30 वर्षीय बटलर ने कहा कि आईपीएल में खेलने से इंग्लैंड के खिलाड़ियों को गेंदबाजों और उनके गेंदबाजी की समझ मिले, खासकर जसप्रीत बुमराह के खिलाफ।

उन्होंने कहा, " मुझे लगता है कि आईपीएल से विकेट को समझने में मदद मिलती है। इसके अलावा इसमें अधिकांश क्रिकेटर खेलते हैं तो उनके खिलाफ बल्लेबाजी और गेंदबाजी का अनुभव मिल जाता है। अगर आपने जसप्रीत बुमराह जैसे गेंदबाज को पहले नहीं खेला हो तो दिक्कत हो सकती है क्योंकि उनका एक्शन काफी अलग है।"

 

लाइव स्कोरकार्ड

Click Mania
bigg boss 15