Monday, April 29, 2024
Advertisement

IND VS SA: हार्दिक पंड्या ने डुबाई लुटिया? रन आउट होने पर गावस्कर भड़के, कोहली का चेहरा लाल

सेंचुरी के बाद कोहली काफ़ी रिलेक्स लग रहे थे और उनका आत्मविश्वास भी बढ़ गया था लेकिन तभी हार्दिक पंड्या ने ऐसी ग़लती कर दी कि न सिर्फ़ कोहली का पारा चढ़ गया बल्कि कमेंट्री बॉक्स में बैठे सुनील गावस्कर भी अपना आपा खो बैठे.

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: January 15, 2018 14:50 IST
pandya- India TV Hindi
pandya

सेचुरियन: दूसरे टेस्ट में पांच विकेट खोने के बाद दूसरे तीसरे दिन सारा दोरामदार कप्तान विराट कोहली और हार्दिक पंड्या पर था. कोहली जहां अपने 21 वं शतक से 15 रन दूर थे वहीं पंड्या ने दूसरे दिन पारी की शुरुआत ही की थी.

आपको बता दें कि तीन मैच की सिरीज़ में टीम इंडिया पहला मैच केप टाउन में हार चुकी है और सिरीज़ में बने रहने के लिए उसका सेंचुरियन में जीतना बहुत ज़रुरी है. बहरहाल, आज तीसरे दिन जब खेल शुरु हुआ तो भारतीय प्रशंसकों की सांसे रुकी हुई थी, पहला तो इसलिए कि कोहली सेंचुरी के क़रीब थे और दूसरा कि पंड्या कोहली का कहां तक साथ दे सकते हैं.

इस बीच कोहली ने सावधानी से खेलते हुए अपना स्कोर आगे बढ़ाया और आख़िरकार शतक लगा ही दिया. वह सचिन के बाद साउथ अफ़्रीका में सेंचुरी लगाने वाले दूसरे कप्तान बन गए हैं. सेंचुरी के बाद कोहली काफ़ी रिलेक्स लग रहे थे और उनका आत्मविश्वास भी बढ़ गया था लेकिन तभी हार्दिक पंड्या ने ऐसी ग़लती कर दी कि न सिर्फ़ कोहली का पारा चढ़ गया बल्कि कमेंट्री बॉक्स में बैठे सुनील गावस्कर भी अपना आपा खो बैठे.

pandya, kohli

pandya, kohli

दरअसल हुआ ये कि पंड्या ने रबाडा की बॉल पर मिडऑन की तरफ हल्का सा पुश किया और रन के लिए दौड़े हालंकि कोहली ने मना किया लेकिन फिर भी पंड्या दौड़ते रहे. आख़िर में जब देखा कि कोहली को रन में दिलचस्पी नही है, पंड्या वापस लौटे और वो भी बेहद आराम के साथ. ज़ाहिर क्रीज़ के पास पुंचकर उन्होंन बैट नीचे रखने की ज़रुरत नहीं समझी और वह रन आउट हो गए.  दूसरे छोर पर जहां कोहली का चोहरा ग़ुस्से से तमतमा रहा था वहीं गावस्कर ने भड़कते हुए कहा- इस ग़लती पर पंड्या को माफ़ नहीं किया जा सकता.''

जब पंड्या आउट हुए तब भारत का स्कोर 209 था.

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement