Saturday, April 20, 2024
Advertisement

सहवाग बोले 10 साल और क्रिकेट खेलेंगे तो ये 'विराट' रिकॉर्ड अपने नाम करेंगे कोहली

विराट 10 साल और क्रिकेट खेलेंगे तो तोड़ देंगे सचिन के रिकॉर्ड।

Shradha Bagdwal Written by: Shradha Bagdwal
Updated on: September 15, 2017 21:38 IST
sehwag- India TV Hindi
sehwag

नई दिल्ली: टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली के सितारे इन दिनों बुलंदी पर हैं। विराट ना सिर्फ बल्ले से धमाल कर रहे हैं बल्कि बतौर कप्तान भी टीम इंडिया की जिम्मेदारी बखूबी निभा रहे हैं। दिग्गज क्रिकेटर उनकी तारीफ करते नहीं थकते और इसी फेहरिस्त में टीम इंडिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग भी शामिल हैं।

वीरेंद्र सहवाग ने इंडिया टीवी के लोकप्रिय शो 'क्रिकेट की बात' में कहा कि विराट कोहली सचिन का रिकॉर्ड तोड़ने का माद्दा रखते हैं। वीरू ने कहा हमने कभी नहीं सोचा था कि सचिन जैसा कोई बल्लेबाज आएगा, लेकिन विराट के आने के बाद सोच बदली, मेरे हिसाब से विराट कोहली सचिन तेंदुलकल से आगे निकल सकते हैं। अभी वो 28 साल के हैं और लगभग 10 साल और क्रिकेट खेलेंगे। मेरे हिसाब से वो क्रिकेट में कई बड़े रिकॉर्ड बनाएंगे और सचिन से आगे निकल जाएंगे।

गौरतलब है कि विराट ने हाल ही में अपने वनडे करियर का 30वां शतक भी बनाया है। अब सबसे ज्यादा वनडे शतकों के मामले में वो सिर्फ सचिन तेंदुलकर से पीछे हैं। सचिन के नाम वनडे क्रिकेट में 49 शतक हैं। विराट इस लिस्ट में रिकी पोंटिंग के साथ दूसरे नंबर पर हैं। पोंटिंग के भी वनडे में 30 शतक हैं। साफ है सचिन और पोंटिंग संन्यास ले चुके हैं, ऐसे में जिस रफ्तार से विराट कोहली का बल्ला बोल रहा है उसे देखकर लगता है कि वीरू की भविष्यवाणी को सच करने में विराट को ज्यादा समय नहीं लगेगा।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement