1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. मैच से पहले ही हार चुका है बांग्लादेश, ये आंकड़े हैं सबूत!

मैच से पहले ही हार चुका है बांग्लादेश, ये आंकड़े हैं सबूत!

स्पिनर बताएंगे कैसे जीतेंगे हम। स्पिनर की गेंदे करेगी हिंदुस्तान की जीत का एलान। भारतीय टीम की सबसे बड़ी ताकत और विरोधी टीम की सबसे कमजोर कड़ी कहे जाने वाले भारतीय फिरकीबाज़ आज एक और ट्रॉफी पर हिंदुस्तान का नाम लिखवाएंगे।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Updated on: March 18, 2018 18:54 IST
टीम इंडिया- India TV
टीम इंडिया

स्पिनर बताएंगे कैसे जीतेंगे हम। स्पिनर की गेंदे करेगी हिंदुस्तान की जीत का एलान। भारतीय टीम की सबसे बड़ी ताकत और विरोधी टीम की सबसे कमजोर कड़ी कहे जाने वाले भारतीय फिरकीबाज़ आज एक और ट्रॉफी पर हिंदुस्तान का नाम लिखवाएंगे। हम ऐसा क्यों कह रहें हैं सबूतों के जरिए हम आपको समझाते हैं। आपको बताते हैं कि आखिर कैसे बांग्लादेश मैच से पहले ही हार चुका है।

वाशिंगटन सुंदर इस ट्राई सीरीज़ में खेले 4 मैचों में 5.87 की इकॉनोमी से सबसे ज्यादा 7 विकेट। जबकि युजवेंद्र चहल ने 6.93 की इकॉनोमी से 5 विकेट। वाशिंगटन सुंदर तो ऐसे गेंदबाज़ बन गए जो कि पावरप्ले में गेंदबाज़ी करते हैं। जिसे बल्लेबाज़ों के लिए स्वर्ग और गेंदबाज़ों खासकर स्पिनर्स के लिए कब्र कहा जाता है। बांग्लादेश के खिलाफ पिछले मैच में हिंदुस्तान की जीत की सबसे बड़ी वजह वाशिंगटन सुंदर बने थे।

वाशिंगटन सुंदर ने 4 ओवर में 5.50 की इकॉनमी से 3 विकेट लिए थे। उन्होंने अपने कोटे के पहले, दूसरे और तीसरे ओवर में विकेट लिए खास बात ये है कि तीनों ही विकेट उन्होंने पावर प्ले में लिए। अब एक बार फिर ऐसे ही स्पेल की हिंदुस्तान को दरकार है। चहल और सुंदर की जोड़ी की 48 गेंदों में अपना कमाल कर गई तो समझ लीजिए, हिंदुस्तान को जीत से कोई नहीं रोक पाएगा।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

bigg-boss-13