Thursday, March 28, 2024
Advertisement

कोरोनावायरस महामारी के कारण भारतीय टीम का श्रीलंका दौरा रदद्

भारतीय क्रिकेट टीम ने कोविड-19 महामारी के कारण अगले महीने होने वाले श्रीलंका दौरे को रद्द कर दिया है। इस दौरे पर भारत और श्रीलंका को 3 T20 मैच और 3 वनडे मैचों का आयोजन होना था।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: June 11, 2020 19:39 IST
कोरोना वायरस महामारी...- India TV Hindi
Image Source : BCCI.TV कोरोना वायरस महामारी के कारण भारतीय टीम का श्रीलंका दौरा रदद्

भारतीय क्रिकेट टीम ने कोविड-19 महामारी के कारण अगले महीने होने वाले श्रीलंका दौरे को रद्द कर दिया है। इस दौरे का आयोजन पहले जून में होना था जिसमें भारत और श्रीलंका के बीच 3 T20 मैच और 3 वनडे मैच खेले जाने थे। बीसीसीआई ने श्रीलंका क्रिकेट को सूचित किया कि COVID-19 महामारी  के कारण तीन वनडे और तीन T20I मैचों की सीरीज का आयोजन संभव नहीं है।

श्रीलंका क्रिकेट (एसएलसी) की विज्ञप्ति में भी सीरीज के रद्द होने की पुष्ट की गई। श्रीलंका क्रिकेट (एसएलसी) ने कहा, ‘‘बीसीसीआई ने श्रीलंका क्रिकेट को सूचित किया है कि कोविड-19 महामारी को लेकर मौजूदा स्थिति को देखते हुए तीन एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय और तीन टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों की क्रिकेट सीरीज का आयोजन व्यावहारिक नहीं होगा।’’ बयान में यह भी कहा गया कि बीसीसीआई एफटीपी को लेकर प्रतिबद्ध है और इसे भारत सरकार तथा स्वास्थ्य एजेंसियों से सलाह लेने के बाद ही क्रिकेट की बहाली पर फैसला लेना होगा। 

बीसीसीआई कोषाध्यक्ष अरूण धूमल ने प्रेस ट्रस्ट को बताया ,‘‘जून-जुलाई में यह दौरा कर पाना संभव नहीं था । हमने श्रीलंका बोर्ड को इसकी सूचना दे दी है। हम बाद में यह सीरीज खेलेंगे।’’

(With PTI Inputs)

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement