1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. बारिश के बीच भारतीय नन्हे फैंस की टिम पेन और ऋषभ पंत पर कविता ने बांधा समां

बारिश के बीच भारतीय नन्हे फैंस की टिम पेन और ऋषभ पंत पर कविता ने बांधा समां

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जा रहे चौथे टेस्ट मैच के चौथे दिन का पहला सेशन बारिश की भेंट चढ़ गया।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Updated on: January 06, 2019 8:17 IST
Indian Fans- India TV
Image Source : @7CRICKET/TWITTER Indian Fans

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जा रहे चौथे टेस्ट मैच के चौथे दिन बारिश ने खलल डाला और पहला सेशन पूरा धुल गया। इस बीच हर कोई मैच शुरू होने का इंतजार करता रहा और स्टेडियम में भी फैंस बारिश बंद होने के लिए प्रार्थना करते नजर आए। इस दौरान स्टेडियम में भारतीय नन्हे फैंस ने ऋषभ पंत और टिम पेन पर एक ऐसी कविता बनाई जिसने समां बांध दिया। 7 क्रिकेट ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक ट्वीट डाला है जिसमें दो भारतीय बच्चे पोस्टर हाथ में लिए खड़े हैं और उसमें उन्होंने वो कविता लिखी हुई है।

7 क्रिकेट ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'हर भारतीय फैंस की भावनाएं देखिए' अब आपको बताते हैं कि इस ट्वीट में नन्हे फैंस के हाथ में जो पोस्टर है उसमें आखिर लिखा क्या है? पोस्टर में लिखा है, 'Rain Rain Go Away, Don't Be a 'Paine' Today! 'Baby Sitter' Pant will Play' अगर हिंदी में इसका अनुवाद किया जाए तो कविता में नन्हे फैंस ने लिखा, 'बारिश बारिश दूर हो जाए, आज दर्द मत बनो! बेबीसिटर पंत खेलेंगे।' साफ है कि नन्हे फैंस ने इस कविता के जरिए बारिश के रूक जाने की बात तो की ही है, इसके अलावा उन्होंने पेन और पंत पर भी तंज कसा है।

अब आप सोचें कि आखिर ये तंज कैसे हुआ तो आपको बता दें कि अगर आपने भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली जा रही टेस्ट सीरीज को लगातार फॉलो किया है तो तीसरे टेस्ट में टिम पेन और ऋषब पंत के बीच का सारा वाकया भी पता होगा। दरअसल, तीसरे टेस्ट मैच में पेन और पंत के बीच बेहद मजाकिया स्लेजिंग हुई थी।

जब पंत तीसरे टेस्ट में बल्लेबाजी करने उतरे थे तो पेन ने विकेट के पीछे से कहा था, 'एम एस धोनी वनडे टीम में आ गए हैं। ऐसे में हम पंत को होबार्ट हरीकेन्स (बिग बैश लीग की टीम) में खिला सकते हैं क्योंकि हमें बल्लेबाज की जरूरत है। पंत तुम अपनी छुट्टियां बढ़वा लो। होबार्ट बहुत अच्छा शहर है। मैं तुम्हें नदी के किनारे एक अच्छा होटेल दिला दूंगा। मैं अपनी पत्नी के साथ एक रात के लिए फिल्म देखने जाऊंगा, तुम मेरे बच्चों को संभाल लेना और उनका ख्याल रखना।'

पेन के ऐसा कहने के बाद जब तीसरे टेस्ट मैच खत्म हुआ था तो पंत की फोटो वायरल हुई थीं जिसमें वो पेन की पत्नी और उनके बच्चों के साथ नजर आ रहे थे। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

coronavirus
X