Friday, May 10, 2024
Advertisement

मैंने और धोनी ने अच्छा खेल दिखाया, बाकी बल्लेबाज हार के जिम्मेदार: कोहली

सौराष्ट्र क्रिकेट संघ स्टेडियम में खेले गए दूसरे टी-20 मैच में शनिवार को न्यूजीलैंड के खिलाफ मिली हार के बाद भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने टीम की बल्लेबाजी को हार के लिए जिम्मेदार ठहराया है।

India TV Sports Desk Edited by: India TV Sports Desk
Published on: November 05, 2017 13:17 IST
virat kohli- India TV Hindi
virat kohli

राजकोट: सौराष्ट्र क्रिकेट संघ स्टेडियम में खेले गए दूसरे टी-20 मैच में शनिवार को न्यूजीलैंड के खिलाफ मिली हार के बाद भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने टीम की बल्लेबाजी को हार के लिए जिम्मेदार ठहराया है। किवी टीम ने दूसरे मैेच में भारत को 40 रनों से हरा दिया। मेहमान टीम ने कोलिन मुनरो की नाबाद 109 रनों की पारी के दम पर भारत के सामने 197 रनों का लक्ष्य रखा था। भारतीय टीम इस लक्ष्य को हासिल नहीं कर पाई और 20 ओवरों में सात विकेट खोकर 156 रन ही बना सकी।

मैच के बाद कोहली ने कहा, "न्यूजीलैंड ने बल्ले से शानदार प्रदर्शन किया। हमने मौकों को भुनाया नहीं, हां एक समय लग रहा था कि वह 235-240 तक पहुंचेंगे, लेकिन हमने उन्हें वहां तक जाने नहीं दिया जिसका श्रेय बुमराह और भुवी को जाता है।" भारतीय कप्तान ने कहा, "बल्ले से हम अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सके। जब आप 200 रनों का पीछा कर रहे हो तो आपके सभी बल्लेबाजों को स्कोर करना होता है या किसी एक बल्लेबाज को 200 की स्ट्राइक रेट से रन बनाने होते हैं। मैंने अपनी पूरी कोशिश की। धौनी ने आखिर में अच्छा खेल दिखाया, लेकिन हमारा काम काफी मुश्किल था।"

42 गेंदों में 65 रनों की पारी खेलने वाले कोहली ने कहा, "हम टॉस हारे, इसके बाद हमने जो किया वो हमने चुना नहीं था। हम आज के दिन अच्छा नहीं खेल सके।" भारत के अधिकतर बल्लेबाज गलत शॉट चयन के कारण आउट हुए। कोहली ने कहा, "जब आप बड़े शॉट लगाने जाते हो तो यह होता है। यह कई बल्लेबाजों के साथ होता है जब वह अच्छे शॉट नहीं लगा पा रहे होते हैं। कई बार आप अच्छी फॉर्म में नहीं होते हैं, लेकिन आपके पास ज्यादा गेंद नहीं होती हैं। यह कई बल्लेबाजों के साथ होता है।"

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement