1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. वीरेंद्र सहवाग ने बताया न्यूजीलैंड दौरे पर क्यों नहीं चला विराट कोहली का बल्ला

वीरेंद्र सहवाग ने बताया न्यूजीलैंड दौरे पर क्यों नहीं चला विराट कोहली का बल्ला

विराट का न्यूजीलैंड दौरा बेहद निराशाजनक रहा। उन्होंने दो टेस्ट मैचों में सिर्फ 38 रन बनाए। न्यूजीलैंड दौर पर कुल उन्होंने 11 पारियां खेलीं और सिर्फ 218 रन बना पाए।

IANS IANS
Published on: March 05, 2020 13:00 IST
India vs New Zealand, India vs New Zealand 2020, IND vs NZ, IND vs NZ 2020, India new Zealand, India- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Virat kohli

भारतीय टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग का मानना है कि विराट कोहली के साथ इस समय सिर्फ फॉर्म की समस्या है जबकि आंख-हाथ के संयोजन का कोई मुद्दा नहीं है। स्पोर्टस्टार ने सहवाग के हवाले से लिखा है, "जब आप फॉर्म में नहीं होते हो कुछ भी आपके लिए काम नहीं करता। ऐसा नहीं है कि विराट प्रयास नहीं कर रहे, लेकिन किस्मत उनके साथ नहीं है।"

उन्होंने कहा, "विराट के साथ आंख-हाथ के संयोजन का मुद्दा नहीं है। आपका आंख-हाथ का संयोजन समय के साथ-साथ कम होता है लेकिन एक रात में नहीं। मैं आश्वस्त हूं कि यह फॉर्म का मुद्दा है। वह अच्छी गेंदों पर आउट हुए हैं।"

विराट का न्यूजीलैंड दौरा बेहद निराशाजनक रहा। उन्होंने दो टेस्ट मैचों में सिर्फ 38 रन बनाए। न्यूजीलैंड दौर पर कुल उन्होंने 11 पारियां खेलीं और सिर्फ 218 रन बना पाए।

सहवाग ने कहा, "न्यूजीलैंड में गेंद काफी सीम करती है और अगर आप रन नहीं कर रहे हैं तो चुनौती ज्यादा बढ़ जाती है। जाहिर सी बात है, आप फ्रांटफुट पर खेल, गेंद को छोड़ते हुए तालमेल बैठा सकते हैं।"

उन्होंने कहा, "मेरे लिए अहम है कि आपको पता हो कि गेंद कब छोड़नी है और आप यह तब कर सकते हैं जब आप आत्मविश्वास से भरे हों। दबाव के कारण भी विराट आउट हुए।"

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

X