Saturday, May 18, 2024
Advertisement

भारत-श्रीलंका चौथा वनडे : कब और कहां देख सकते हैं मैच

श्रीलंका के खिलाफ वनडे सिरीज में टीम इंडिया में 3-0 की बढ़त बना चुकी है लिहाजा चौथे मैच में कप्तान विराट कोहली के पास अपनी बेंच स्ट्रेंथ को आजमाने का बेहतरीन मौका है। तीसरे वनडे में टीम इंडिया में कई बदलाव भी देखने को मिल सकते हैं।

Written by: India TV Sports Desk
Updated on: August 31, 2017 15:47 IST
team india- India TV Hindi
team india

श्रीलंका के खिलाफ वनडे सिरीज में टीम इंडिया में 3-0 की बढ़त बना चुकी है लिहाजा चौथे मैच में कप्तान विराट कोहली के पास अपनी बेंच स्ट्रेंथ को आजमाने का बेहतरीन मौका है। तीसरे वनडे में टीम इंडिया में कई बदलाव भी देखने को मिल सकते हैं। वहीं लगातार 3 वनडे मैच हार चुकी श्रीलंका के पास कोलंबो वनडे 2019 में डायरेक्ट क्वालिफिकेशन का आखिरी मौका है क्योंकि 2019 वर्ल्ड कप में डायरेक्ट क्वालिफाई करने के लिए श्रीलंका को भारत के खिलाफ वनडे सीरीज में 2 मैच हर हाल में जीतने होंगे। विराट कोहली की आगुवाई में टेस्ट में क्लीन स्वीप के बाद वनडे सिरीज में भी टीम इंडिया का दबदबा बरकरार है। पहले वनडे में 9 विकेट से बड़ी जीत दर्ज करने बाद अगले दोनों वनडे मैचों में टीम इंडिया को थोड़ी मशक्कत जरूर करनी पड़ी। लेकिन आखिरकार दोनों मौकों पर टीम के बेस्ट फिनिशर महेन्द्र सिंह धोनी ने अपना रोल बखूबी निभाया। वहीं खराब प्रदर्शन से जूझ रही लंकाई की सबसे बड़ी समस्या है उसके चोटिल खिलाड़ी दिनेश चांडीमल के चोटिल होने के बाद चमारा कापूगेदरा भी वनडे सीरीज से बाहर हो गए हैं। अब चौथे वनडे मैच में लसिथ मलिंगा टीम की कमान संभालेंगे।

इस चैनल पर देख सकते हैं लाइव टेलिकास्ट

चौथे वनडे का सीधा प्रसारण टेन स्पोर्ट्स/hd, सोनी सिक्स/hd पर होगा

मैच शुरु होने का समय

चौथा वनडे मैच कोलंबो में दोपहर 2:30 बजे शुरू होगा। इस मैच की ऑनलाइन स्ट्रीमिंग आप www.sonyliv.com पर देख सकते हैं।

हिंदी में लाइव अपडेट्स के लिए आप  khabarindiatv.com पर लॉगिन कर सकते हैं।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement