Saturday, April 20, 2024
Advertisement

Ind vs SL: गुवाहटी में फैंस के लिए फीका रहेगा साल का पहला टी20 मैच, नहीं ले जा सकेंगे पोस्टर और बैनर

असम क्रिकेट एसोसिएशन के सचिव देवाजीत ने कहा, "फैंस चौके छक्के वाली तख्तियां भी स्टेडियम के अंदर दर्शक नहीं ले पाएंगे। यहां तक कि मार्कर पेन भी अंदर ले जाने की इजाजत नहीं होगी।"

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: January 04, 2020 12:04 IST
Cricket fans with Poster and Banner- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Cricket fans with Poster and Banner

टीम इंडिया गुवाहटी के बारासपारा स्टेडियम में नए साल में श्रीलंका के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज के पहले मैच से आगाज करेगी। इस तरह टीम इंडिया के खिलाड़ी तो नए साल अपने रंग में दिखाई देंगे मगर फैंस के लिए ये मैच जरूर फीका रहेगा क्योंकि इस मैच में दर्शक पोस्टर्स, बैनर और मैसेज बोर्ड अंदर स्टेडियम में नहीं ले जा पाएंगे। 

जी हाँ हिंदुस्तान टाइम्स में छापी खबर के अनुसार असम क्रिकेट एसोसिएशन के सचिव देवाजीत ने कहा, " फैंस चौके छक्के वाली तख्तियां भी स्टेडियम के अंदर नहीं ले पाएंगे। यहां तक कि मार्कर पेन भी अंदर ले जाने की इजाजत नहीं होगी। स्टेडियम के अंदर पुरुषों को सिर्फ पर्स, महिला को हैंडबैग, मोबाइल फोन और गाड़ी की चाबी ले जाने की ही अनुमति होगी।"

इतना ही नहीं एसाेसिएशन के सचिव ने आगे ये भी साफ़ किया कि ऐसा नागरिकता संशोधन बिल पर हो रहे विरोध प्रदर्शन से के चलते नहीं है। जिसकी वजह से राज्य में कर्फ्यू लगा हुआ था और इंटरनेट भी बंद रहा था। उन्होंने कहा कि सिर्फ असम के लोग ही नहीं, ब‌ल्कि हर कोई चिंतित है। यह इंटरनेशनल इवेंट है और सुरक्षा उपायों को बढ़ाया जाएगा। 

उन्होंने अपने पक्ष को मजबूत करते हुए याद दिलाया कि 2017 में टी20 मैच के बाद ऑस्ट्रेलिया टीम की बस पर हुए पथराव हुआ था जिससे बस की खिड़की टूट गई थी। यही कारण है कि इस बार सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किये गए हैं। 

वहीं इस मामले पर बीसीसीआई की तरफ से अभी तक कोई भी बयान नहीं आया है। हलांकि एक अधिकारी ने बिना नाम बताए जाने की शर्त पर कहा कि चौके और छक्को की तख्तियों की व्यवस्‍था सीरीज के स्पॉन्सर्स द्वारा की जा जाती है और गुवाहाटी स्टेडियम में इसे अंदर ले जाने की अनुमति नहीं है, इस बारे में बीसीसीआई ने अभी तक कोई भी संज्ञान नहीं लिया है। जिसके चलते स्थानीय क्रिकेट एसोसिएशन ने जैसा कहा है उसका पालन होगा। 

बता दें कि श्रीलंका के खिलाफ तीन टी20 मैचों की सीरीज का पहला मैच 5 जनवरी को गुवाहटी में खेला जाएगा। जबकि सीरीज के बाकी दो मैच 7 जनवरी इंदौर व 10 जनवरी को पुणे में खेले जाएंगे। 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement