1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. भारतीय टीम के ट्रेनर नहीं गए न्यूजीलैंड, इन खिलाड़ियों को जल्द फिट करने का संभाला जिम्मा

भारतीय टीम के ट्रेनर नहीं गए न्यूजीलैंड, इन खिलाड़ियों को जल्द फिट करने का संभाला जिम्मा

पांड्या जहां अपनी पीठ की समस्या से जूझ रहे हैं वहीं भुवनेश्वर की स्पोटर्स हाíनया की सर्जरी हुई है। धवन को आस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले गए मैच में कंधे में चोट लग गई थी।

IANS IANS
Published on: January 21, 2020 16:26 IST
Team India- India TV
Image Source : AP Team India

नई दिल्ली| भारतीय टीम न्यूजीलैंड के लिए रवाना हो चुकी है लेकिन टीम के सहायक ट्रेनर योगेश परमार बेंगलुरू में ही रुक गए हैं और अब वह राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (एनसीए) में हार्दिक पांड्या, भुवनेश्वर कुमार और शिखर धवन के साथ उनकी चोटों पर काम करेंगे।

पांड्या जहां अपनी पीठ की समस्या से जूझ रहे हैं वहीं भुवनेश्वर की स्पोटर्स हाíनया की सर्जरी हुई है। धवन को बीते रविवार को आस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले गए मैच में कंधे में चोट लग गई थी।

टीम प्रबंधन से संबंध रखने वाले सूत्र ने आईएएनएस से कहा कि परमार टीम के साथ न्यूजीलैंड रवाना नहीं हुए हैं क्योंकि वह इन तीनों खिलाड़ियों के साथ एनसीए में अगले 10-15 दिन तक काम करेंगे।

सूत्र ने कहा, "परमार ने न्यूजीलैंड की उड़ान नहीं भरी है क्योंकि उनसे अकादमी में रुकने और अगले 10-15 दिन तक इन तीनों खिलाड़ियों के साथ काम करने को कहा गया है। परमार का एनसीए में रुकना खिलाड़ियों के लिए भी अच्छा होगा क्योंकि उन्होंनें पांड्या और भुवनेश्वर की प्रगति को करीब से देखा है और वह उनकी मेडिकल हिस्ट्री के बारे में जानते हैं। दोनों की सर्जरी के समय परमार साथ थे।"

भवुनेश्वर नौ जनवरी को लंदन गए थे और 11 जनवरी को स्पोटर्स हाíनया की सर्जरी कराई थी। इसके बाद भुवनेश्वर एनसीए में रिहैब के लिए आए थे।

पांड्या की पीठ की सर्जरी भी ग्रेट ब्रिटेन में हुई थी। उनके साथ भी परमार गए थे। पांड्या ने हालांकि रिहैब के लिए दिल्ली कैपिटल्स के ट्रेनर रजनीकांत सिवागननम की मदद ली थी लेकिन परमार लगतारा पांड्या के संपर्क में थे।

बीसीसीआई अध्यक्ष सौरभ गांगुली ने हालांकि साफ कर दिया है कि हर खिलाड़ी को एनसीए में रिहैब के लिए आना होगा और अकादमी से अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी के लिए फिटनेस सर्टिफिकेट हासिल करना होगा।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड