Saturday, April 20, 2024
Advertisement

IPL 2018 क्वालीफायर में आउट होने का रसेल को आज भी है मलाल

केकेआर के स्टार आल राउंडर आंद्रे रसेल को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2018 के दूसरे क्वालीफायर में राशिद खान की गुगली गेंद पर आउट होना अब भी सालता रहता है।

Bhasha Reported by: Bhasha
Published on: May 25, 2021 18:38 IST
IPL 2018 क्वालीफायर में आउट...- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/ANDRE RUSELL IPL 2018 क्वालीफायर में आउट होने का रसेल को आज भी है मलाल

कोलकाता। कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के स्टार आल राउंडर आंद्रे रसेल को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2018 के दूसरे क्वालीफायर में राशिद खान की गुगली गेंद पर आउट होना अब भी सालता रहता है क्योंकि इसके बाद से टीम प्ले-ऑफ में नहीं पहुंच पायी है। केकेआर की टीम तीन साल पहले ईडन गार्डन्स पर सनराइजर्स हैदराबाद से 14 रन से हार गयी थी जिससे उसने आईपीएल फाइनल में पहुंचने का मौका गंवा दिया था।

रसेल ने केकेआर डॉट इन से बातचीत में कहा, ‘‘मैंने खेल के बारे में ज्यादा सोचना शुरू कर दिया था। मैं उस गेंद को दूर रख सकता था और तभी मुझे लगा कि मैंने सब खराब कर दिया। अगर मैं तब बल्लेबाजी कर रहा होता तो शायद हम आसानी से जीत गये होते।’’ केकेआर की टीम 175 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए 10 ओवर के बाद दो विकेट गंवाकर 93 रन पर थी जिसके बाद हैदराबाद की टीम ने क्रिस लिन और दिनेश कार्तिक को लगातार गेंदों पर आउट कर वापसी की। रसेल बल्लेबाजी के लिये उतरे तब केकेआर को जीत के लिये 33 गेंद में 57 रन बनाने थे लेकिन वह केवल सात गेंद ही खेल सके और महज तीन रन बनाकर अफगानिस्तानी स्पिनर की गुगली पर आउट हो गये।

रसेल आउट होने के बाद इतने निराश हो गये कि वह खेलने के कपड़े पहने हुए ही सीधे बाथरूम में शॉवर लेने चले गये। उन्होंने खुलासा किया, ‘‘मैं अंदर गया और क्रिकेट खेलने के कपड़े पहने हुए ही शॉवर लेने चला गया।’’ उन्होंने कहा, ‘‘मेरे जूते और सारे कपड़े गीले थे। मैं खुद से काफी निराश था और पानी सिर्फ मेरे ऊपर से जा रहा था क्योंकि हारने से यह सत्र का अंतिम मैच ही था।’’

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement