1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. IPL 2019: चेन्नई की जीत के हीरो बने शेन वॉटसन ने दिया बड़ा बयान, बोले "टीम मैनजमेंट के जताए भरोसे से खुश हूँ"

IPL 2019: चेन्नई की जीत के हीरो बने शेन वॉटसन ने दिया बड़ा बयान, बोले "टीम मैनजमेंट के जताए भरोसे से खुश हूँ"

वॉटसन की पारी के पीछे डु प्लेसिस का भी योगदान था, जिन्रहोंने आते ही तेजी से रन बनाना शुरू कर दिया ताकि वॉटसन को सेट होने में आसानी हो सके।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: May 11, 2019 10:17 IST
शेन वॉटसन- India TV Hindi
Image Source : AP IMAGE शेन वॉटसन, चेन्नई सुपर किंग्स  

इंडियन प्रीमियर लीग ( आईपीएल ) के 12वें सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स की दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ जीत के नायक रहे शेन वॉटसन। इस साल पूरे सीजन में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ लीग मैच में 96 रन बनाने के अलावा इस ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर ने कोई बड़ी पारी नहीं खेली थी लेकिन सीएसके के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और कोच स्टीफेन फ्लेमिंग ने वॉटसन पर लगातार भरोसा बनाए रखा। जिसके चलते अहम मौके पर इस खिलाड़ी ने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ खेले गए दूसरे क्वालिफायर मैच में टीम को जीत भी दिलाई। 

148 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए वॉटसन ने फाफ डु प्लेसिस के साथ मिलकर पहले विकेट के लिए 81 रनों की साझेदारी बनाई। दोनों खिलाड़ियों ने अर्धशतक जड़े। मैच के बाद अपनी पारी के बारे में बात करते हुए वॉटसन ने कहा, “मैं शुरुआत में नर्वस था। सीएसके में मेरे ऊपर जिस तरह का विश्वास दिखाया है….हां, ये आईपीएल मेरे लिए चुनौती पूर्ण रहा है। आज चीजें हमारे पक्ष में रही ये अच्छी बात है। सीएसके ने ना केवल मुझ पर बल्कि सभी खिलाड़ियों पर जिस तरह का भरोसा दिखाया है, हम उसके आभारी हैं।”

कैप्टन कूल के बारे में वॉटसन ने कहा, “वो बेहतरीन इंसान हैं। उन्होंने हमेशा ही लोगों पर भरोसा जताया है। एमएस के साथ खेलना सम्मान की बात है और मैंने उससे बहुत कुछ सीखा है।”

वॉटसन की पारी के पीछे डु प्लेसिस का भी योगदान था, जिन्रहोंने आते ही तेजी से रन बनाना शुरू कर दिया ताकि वॉटसन को सेट होने में आसानी हो सके। जिसके लिए पूर्व ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर ने दक्षिण अफ्रीकी कप्तान का शुक्रिया किया। वॉटसन ने कहा, “फाफ ने खूबसूरती के साथ बल्लेबाजी की। उस स्टेज पर मेरी मदद के लिए फाफ का शुक्रिया।”

चेन्नई की जीत के लिए वॉटसन  ने खिलाड़ियों और कोचिंग स्टाफ के अनुभव को श्रेय दिया। उन्होंने कहा, “उम्र और अनुभव बेहद सकारात्मक चीजें हैं। एमएस और फ्लेमिंग के साथ हमने शुरुआत से ही अच्छा खेला। जब आपके पास अनुभवी खिलाड़ी होते हैं, आपको पता होता है कि क्या करना है। हमारे पास जो अनुभव है हम उसका पूरा फायदा उठा रहे हैं और रविवार (फाइनल मैच का दिन) को भी इसका पूरा फायदा उठाएंगे।”

मुंबई इंडियंस के खिलाफ होने वाले फाइनल के बारे में वॉटसन ने कहा, “मुंबई एक शानदार टीम है। उनकी टीम में ज्यादा कमियां नहीं है। ये हमारे लिए बड़ी चुनौती होने वाली है।”

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

X