1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. IPL 2019, KKR vs RCB: केकआर की हार के बाद बोले कप्तान दिनेश कार्तिक 'कोहली हो तो क्या कहना'

IPL 2019, KKR vs RCB: केकआर की हार के बाद बोले कप्तान दिनेश कार्तिक 'कोहली हो तो क्या कहना'

कोलकाता को शुक्रवार रात यहां ईडन गार्डन्स मैदान पर खेले गए मुकाबले में नीतीश राणा (नाबाद 85) और आंद्रे रसेल (65) की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी के बावजूद 10 रनों की करीबी हार झेलनी पड़ी।

IANS IANS
Updated on: April 23, 2019 10:55 IST
केकार बनाम आरसीबी - India TV Hindi
Image Source : AP IMAGE दिनेश कार्तिक और विरत कोहली 

कोलकाता। रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के हाथों 10 रन से मिली करीबी हार के बाद कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान दिनेश कार्तिक ने मैच में शतकीय पारी खेलने वाले बेंगलोर के कप्तान विराट कोहली की जमकर तारीफ की है।

कोलकाता को शुक्रवार रात यहां ईडन गार्डन्स मैदान पर खेले गए मुकाबले में नीतीश राणा (नाबाद 85) और आंद्रे रसेल (65) की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी के बावजूद 10 रनों की करीबी हार झेलनी पड़ी। 
कार्तिक ने मैच के बाद कहा, "मुझे लगता है कि उन्होंने 20-25 रन ज्यादा बना लिए थे। जब विराट कोहली जैसा बल्लेबाज आपके पास हो तो क्या कहने। उन्होंने शानदार पारी खेली।" 
कोहली ने 58 गेंदों पर 100 रन की शतकीय पारी में नौ चौके और चार छक्के लगाए। 
कार्तिक ने कोहली के साथ-साथ मैच में 28 गेंदों पर पांच चौके और छह छक्के की मदद से 66 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेलने वाले मोइन अली भी तारीफ की। 
उन्होंने कहा, "उनकी और मोइन अली की पारी ने हमें मैच से दूर से कर दिया। मुझे लगता है कि जिस तरह से मोइन ने बल्लेबाजी की उससे हम गेम से दूर चले गए। उन्होंने कई बेहतरीन शॉट लगाए। इसका श्रेय उन्हें जाता है।" 
बता दें कि कोलकाता की टीम ने 214 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए निर्धारित 20 ओवर में पांच विकेट खोकर 203 रन बनाए। राणा ने 46 गेंदों की अपनी पारी में नौ चौके और पांच छक्के लगाए, जबकि रसेल ने 25 गेंदों की अपनी पारी में दो चौक्के और नौ छक्के लगाए। इससे पहले बैंगलोर की टीम के कप्तान विराट कोहली ने टीम के लिए शानदार शतक मारा। ये उनके आईपीएल करियर का पांचवा शतक था।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

X