1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. ये खिलाड़ी है शेन वॉटसन के बेटे का फेवरेट क्रिकेटर, इंटरव्यू में किया खुलासा

ये खिलाड़ी है शेन वॉटसन के बेटे का फेवरेट क्रिकेटर, इंटरव्यू में किया खुलासा

शेन वॉटसन चेन्नई की जीत के हीरो रहे जिन्होंने 53 गेंदों में 96 रनों की तूफानी पारी खेली। इस दौरान उन्होंने 9 चौके और 6 छक्के जड़े।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Updated on: April 24, 2019 17:34 IST
शेन वॉटसन आईपीएल 2019- India TV
Image Source : IPLT20.COM शेन वॉटसन आईपीएल 2019

आईपीएल के मौजूदा सत्र में मंगलवार 23 अप्रैल को खेले गए मैच में चेन्नई सुपर किंग्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को 6 विकेट से हरा दिया। इस जीत के साथ ही चेन्नई ने प्लेऑफ में अपनी जगह पक्की कर ली। शेन वॉटसन चेन्नई की इस जीत के हीरो रहे जिन्होंने 53 गेंदों में 96 रनों की तूफानी पारी खेली। इस दौरान उन्होंने 9 चौके और 6 छक्के जड़े।

वॉटसन के परिवार ने भी स्टेडियम में बैठकर उनकी इस तूफानी पारी का मजा उठाया। यही नहीं शेन वॉटसन ने जीत के बाद मैदान में अपने बेटे विलियम वॉटसन का इंटरव्यू भी लिया। इस पूरे इंटरव्यू का वीडियो आईपीएल ने अपने सोशल मीडिया जारी किया जिसमें शेन वॉटसन का बेटा विलियम चेन्नई की टी-शर्ट पहने नजर आ रहा है।

इस इंटरव्यू में वॉटसन के बटे विलियम ने खुलासा किया कि उनके फेवरेट प्लेयर धोनी हैं। इसके बाद जब वॉटसन ने अपने बेटे से इसकी वजह पूछी तो उन्होंने कहा कि धोनी हमेशा छक्के लगाते हैं। बता दें कि आईपीएल के 12वें संस्करण के दौरान धोनी कई बार टीम के साथी खिलाड़ियों के बच्चों के साथ मस्ती करते नजर आ चुके हैं।

गौरतलब है कि आईपीएल 2019 के 41वें मैच में सनराइजर्स हैदराबाद ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 3 विकेट खोकर 175 रन बनाए थे। इसके जवाब में चेन्नई ने 4 विकेट खोकर ये मैच जीत लिया। शेन वॉटसन को उनकी तूफानी पारी के लिए मैन ऑफ द मैच अवॉर्ड दिया गया। इस टूर्नामेंट में चेन्नई की ये 8वीं जीत थी।  

इस जीत के बाद वॉटसन ने धोनी और कोच का धन्यवाद किया। वॉटसन ने कहा, "मैं स्टीफन फ्लेमिंग और एमएस धोनी का धन्यवाद करता हूं जिन्होंने मुझ पर भरोसा किया। यदि मैं इस तरह से इतने मैचों में रन नहीं बना पाता तो पिछली टीम में काफी पहले बाहर कर दिया गया होता।"

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

coronavirus
X