Saturday, April 20, 2024
Advertisement

IPL 2020 : सीजन-13 के अपने पहले ही मुकाबले से पंजाब के लिए उपलब्ध रहेंगे मैक्सवेल

मैक्सवेल के यूएई पहुंचने के बाद किंग्स इलेवन पंजाब की 25 सदस्यीय टीम आईपीएल 13 के लिए अब पूरी हो गई है।

IANS Edited by: IANS
Published on: September 19, 2020 17:44 IST
IPL 2020, Maxwell,Kings XI Punjab, sports, cricket, india- India TV Hindi
Image Source : AP IMAGE Glenn Maxwell

आईपीएल फ्रेंचाइजी किंग्स इलेवन पंजाब ने कहा है कि ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर ग्लैन मैक्सवेल लीग के 13वें सीजन के शुरुआती मैचों के लिए किंग्स इलेवन पंजाब टीम में चयन के लिए उपलब्ध रहेंगे। किंग्स इलेवन पंजाब ने शनिवार को अपने आधिकारिक ट्विटर पर इसकी जानकारी देते हुए बताया कि ऑस्ट्रेलिया का इंग्लैंड दौरा समाप्त होने के बाद मैक्सवेल 17 सितंबर को ही यूएई पहुंच गए थे।

टीम ने एक बयान में कहा, " अब उन्हें पांच दिन के बजाय तीन दिन ही टीम होटल में क्वारंटीन में रहने की जरूरत होगी क्योंकि नियमों में मुताबिक वह पहले ही इंग्लैंड में बायो सिक्योर बबल में रह चुके हैं।"

यह भी पढ़ें- IPL 2020 : सीजन-13 के पहले ही मुकाबले में लग सकता है रिकॉर्डों की झड़ी

टीम ने आगे कहा, " उनका यह क्वारंटीन पीरियड शनिवार को पूरा होगा। इसके बाद मैक्सवेल 20 सितंबर को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ होने वाले पंजाब के सीजन के पहले मैच के लिए टीम चयन के लिए उपलब्ध रहेंगे।"

मैक्सवेल के यूएई पहुंचने के बाद किंग्स इलेवन पंजाब की 25 सदस्यीय टीम आईपीएल 13 के लिए अब पूरी हो गई है। मैक्सवेल के अलावा मुजीब उर रहमान, निकोलस पूरन और शेल्डन कॉटरेल इस सप्ताह टीम से जुड़ेंगे।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement