Thursday, April 25, 2024
Advertisement

IPL 2021 : रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बायो-बबल में शामिल हुए एबी डिविलियर्स

आरसीबी ने गुरुवार को जानकारी दी कि स्टार बल्लेबाज एबी डिविलियर्स आगामी इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) से पहले चेन्नई में अपनी टीम के बायो-बबल में शामिल हो गए हैं।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: April 01, 2021 10:15 IST
IPL 2021 : रॉयल चैलेंजर्स...- India TV Hindi
Image Source : ROYAL CHALLENGERS BANGALORE IPL 2021 : रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बायो-बबल में शामिल हुए एबी डिविलियर्स

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) ने गुरुवार को जानकारी दी कि स्टार बल्लेबाज एबी डिविलियर्स आगामी इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) से पहले चेन्नई में अपनी टीम के बायो-बबल में शामिल हो गए हैं। RCB ने ट्विटर पर डिविलियर्स की एक तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा: “BREAKING THE INTERNET। स्पेसशिप उतर चुका है! एबी डिविलियर्स चेन्नई में आरसीबी के बॉयो-बबल में शामिल हो गए हैं।”

एबी के बाद कप्तान विराट कोहली के भी चेन्नई में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बायो-बबल से जुड़ने की संभावना है। इससे पहले क्रिकइंफो ने अपनी एक रिपोर्ट में बताया था कि कोहली लीग के आगामी 14वें सीजन के लिए एक अप्रैल को टीम से जुड़ेंगे और फिर टीम दो दिन बाद से चेन्नई में अपनी ट्रेनिंग कैम्प शुरू करेगी। 

क्रिकइंफो की रिपोर्ट के मुताबिक, ऐसा माना जा रहा है कि कोहली को एक सप्ताह के क्वारंटीन में भी रहना पड़ेगा और फिर इसके बाद ही बायो सिक्योर बबल में जाएंगे। रविवार को इंग्लैंड के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज खत्म होने के बाद कोहली पुणे में बायो बबल से निकल गए थे। वह जनवरी के आखिर से ही बायो बबल में थे। 

IPL 2021 : धोनी की टीम CSK को लगा बड़ा झटका, टूर्नामेंट से अलग हुए जोश हेजलवुड

IPL 2021 के लिए बनाए गए BCCI के SOPs के अनुसार, सभी खिलाड़ियों (भारत-इंग्लैंड सीरीज से जुड़े लोगों को छोड़कर), सहायक स्टाफ और प्रबंधन को बायो-बबल में प्रवेश करने के लिए अपने होटल के कमरे में सात दिन क्वॉरंटीन से गुजरना पड़ेगा। इस अवधि के दौरान प्रत्येक व्यक्ति का कई बार टेस्ट किया जाएगा और निगेटिव रिजल्ट आने पर ही उन्हें अपने कमरे से बाहर आने और आउटडोर ट्रेनिंग और अभ्यास सत्र शुरू करने की अनुमति दी जाएगी।"

गौरतलब है कि कोहली की कप्तानी वाली आरसीबी को IPL 2021 में अपना पहला मुकाबला 9 अप्रैल को चेन्नई में मौजूदा चैम्पियन मुंबई इंडियंस के साथ खेलना है। पिछले सीजन आरसीबी ने प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई किया था, जहां वो चौथे स्थान पर रही थी। 

रजत भाटिया का खुलासा, स्मिथ नहीं बल्कि धोनी के कारण IPL 2017 के फाइनल में पहुंची थी पुणे सुपरजायंट

(With IANS inputs)

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement