1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. IPL 2021 : ये दो खिलाड़ी बन सकते हैं आंद्रे रसेल के बैकअप ऑप्शन, आकाश चोपड़ा ने केकेआर को दिया सुझाव

IPL 2021 : ये दो खिलाड़ी बन सकते हैं आंद्रे रसेल के बैकअप ऑप्शन, आकाश चोपड़ा ने केकेआर को दिया सुझाव

आकाश चोपड़ा ने केकेआर को दो तेज गेंदबाज ऑलराउंडर के नाम सुझाव किए हैं जिन पर वह इस नीलामी में दाव लगा सकते हैं।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: January 30, 2021 16:07 IST
IPL 2021: Andre Russell backup option Aakash Chopra suggested to KKR- India TV Hindi
Image Source : PTI IPL 2021: Andre Russell backup option Aakash Chopra suggested to KKR

आईपीएल 2021 की नीलामी की तारीख 18 फरवरी तय हो गयी है, ऐसे में अब हर टीम ने उन खिलाड़ियों की लिस्ट तैयार करना शुरू कर दी है जिसपर वह इस नीलामी में दाव लगाना चाहेगा। ऐसे में अब भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज और मौजूदा कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने केकेआर को आंद्रे रसेल के बैकअप ऑप्शन के रूप में दो सुझाव दिए हैं।

रसेल अभी भी केकेआर की टीम में है, लेकिन पिछले सीजन में देखने को मिला था कि जब वह चोटिल हो गए थे तो टीम की प्लेइंग इलेवन बिगड़ गई थी, ऐसे में उनके पास कोई तेज गेंदबाजी करने वाला ऑलराउंडर भी नहीं था।

ये भी पढ़ें - ICC टेस्ट रैंकिंग में पुजारा और रहाणे को हुआ एक स्थान का फायदा

आकाश चोपड़ा ने केकेआर को दो तेज गेंदबाज ऑलराउंडर के नाम सुझाव किए हैं जिन पर वह इस नीलामी में दाव लगा सकते हैं।

चोपड़ा ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा "केकेआर के लिए दिनेश कार्तिक और आंद्रे रसेल की फॉर्म महत्वपूर्ण होगी। अगर इस टीम को अच्छा करना है तो उनक नंबर 5 और 6 के बल्लेबाजों को अच्छा परफॉर्म करना होगा। उनकी टीम अच्छी दिख रही है, लेकिन उन्हें भारतीय खिलाड़ी की तलाश है। उनके पास शुभमन गिल, राणा, त्रिपाठी और कार्तिक है जो बुरे नहीं है। उनके पास रिंकू सिंह भी बैकअप ऑपशन है, लेकिन उन्हें मौका नहीं मिला था।"

ये भी पढ़ें - PAK vs SA : टेस्ट क्रिकेट में 200 विकेट चटकाने वाले कगिसो रबाडा ने इसे दिया अपनी सफलता का श्रेय

आकाश ने आगे कहा "उन्हें रसेल के बैकअप की जरूरत है, एक ऐसा खिलाड़ी जो दोनों काम कर सके क्योंकि जब रसेल चोटिल हो जाते हैं तो उनका पूरा सिनेरियो बदल जाता है। रसेल के बैकअप के लिए उन्हें कैमरन ग्रीन और मोइसेस हेनरिक्स के पीछे जाना चाहिए, अगर वह तेज गेंदबाज ऑलराउंडर को देख रहे हैं तो।"

इस नीलामी से पहले केकेआर ने कुल 6 खिलाड़ियों को रिलीज किया है जिसमें टॉम बैंटन से लेकर क्रिस ग्रीन, सिद्धेश लाड, निखिल नाइक, एम सिद्धार्थ, हैरी गुर्ने के नाम है।

ये भी पढ़ें - माइकल क्लार्क का मानना, मैदान पर टिम पेन को मदद की जरूरत

वहीं रिटेन किए गए खिलाड़ियों में इयोन मोर्गन, आंद्रे रसेल और दिनेश कार्तिक के साथ कमलेश नागरकोटी, कुलदीप यादव, लॉकी फग्र्यूसन, नीतीश राणा, प्रिसिद्ध कृष्णा, रिंकू सिंह, संदीप वारियर, शिवम मावी, शुभमन गिल, सुनील नरेन, पैट कमिंस, राहुल त्रिपाठी, वरुण चक्रवर्ती अली , टिम सेफर्ट शामिल हैं।

Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

Social Tracker