1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. IPL 2021 : स्मिथ को सस्ते में खरीदने के बाद दिल्ली कैपिटल्स के कैफ ने दिया ये बड़ा बयान

IPL 2021 : स्मिथ को सस्ते में खरीदने के बाद दिल्ली कैपिटल्स के कैफ ने दिया ये बड़ा बयान

स्मिथ इससे पहले राजस्थान रॉयल्स के कप्तान थे लेकिन उनकी फ्रेंचाइजी ने उन्हें इस बार रिलीज किया था। स्मिथ को दिल्ली ने दो करोड़ 20 लाख रुपये में खरीदा। स्मिथ की बेस प्राइस दो करोड़ रुपये थी।

IANS IANS
Published on: February 18, 2021 19:59 IST
Mohammad Kaif- India TV Hindi
Image Source : TWITTER- @MOHAMMADKAIF Mohammad Kaif

चेन्नई| दिल्ली कैपिटल्स के सहायक कोच मोहम्मद कैफ ने गुरुवार को कहा कि उनकी टीम भाग्यशाली रही कि उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के करिश्माई बल्लेबाज स्टीवन स्मिथ को आईपीएल 2021 के लिए चल रही खिलाड़ियों की नीलामी में सस्ते में खरीद लिया। स्मिथ इससे पहले राजस्थान रॉयल्स के कप्तान थे लेकिन उनकी फ्रेंचाइजी ने उन्हें इस बार रिलीज किया था। स्मिथ को दिल्ली ने दो करोड़ 20 लाख रुपये में खरीदा। स्मिथ की बेस प्राइस दो करोड़ रुपये थी।

कैफ ने कहा, "पिछले साल आईपीएल के दौरान जब अमित मिश्रा और इशांत शर्मा चोटिल हुए तो हमें लगा कि टीम में बैकअप के तौर पर अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ियों की जरुरत है। मुझे लगता है कि हम भाग्यशाली हैं जो हमने स्मिथ को सस्ते में खरीदा। हम उन्हें खरीदने के लिए और भी रुपये खर्च करने के लिए तैयार थे।"

स्मिथ ने 2020 आईपीएल के सत्र में 14 मुकाबलों में 25.91 के औसत से 311 रन बनाए। उन्होंने पिछले सत्र में तीन अर्धशतक जड़े और उनका सर्वाधिक स्कोर 69 रन रहा था।

IPL 2021 : 3.20 करोड़ रुपए की रकम देकर न्यूजीलैंड के इस घातक गेंदबाज को मुंबई ने किया शामिल 

राजस्थान पिछले सत्र में अंक तालिका में सबसे नीचे स्थान पर रहा था।

IPL 2021 : चेन्नई ने कृष्णप्पा गौतम पर बरसाए पैसे, 9.25 करोड़ रूपए देकर किया शामिल 

 

 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

Social Tracker