1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. IPL 2020 : दिल्ली कैपिटल्स के तुषार और ललित अपने पहले IPL में छोड़ना चाहते हैं छाप

IPL 2020 : दिल्ली कैपिटल्स के तुषार और ललित अपने पहले IPL में छोड़ना चाहते हैं छाप

सी भी खिलाड़ी के लिए किसी टूर्नामेंट में पदार्पण करना एक बड़ा पल होता है। दिल्ली कैपिटल्स के तुषार देशपांडे और ललित यादव जब इस साल आईपीएल में खेलेंगे तो दोनों अपने करियर में एक नए अध्याय की शुरुआत करेंगे।

IANS IANS
Updated on: September 04, 2020 15:02 IST
IPL 2020 : दिल्ली कैपिटल्स...- India TV Hindi
Image Source : DELHI CAPITALS IPL 2020 : दिल्ली कैपिटल्स के तुषार और ललित अपने पहले IPL में छोड़ना चाहते हैं छाप

दुबई| किसी भी खिलाड़ी के लिए किसी टूर्नामेंट में पदार्पण करना एक बड़ा पल होता है। दिल्ली कैपिटल्स के तुषार देशपांडे और ललित यादव जब इस साल आईपीएल में खेलेंगे तो दोनों अपने करियर में एक नए अध्याय की शुरुआत करेंगे। इन दोनों खिलाड़ियों को दिल्ली कैपिटल्स ने नीलामी में 20-20 लाख रुपये में खरीदा है।

देशपांड ने आईसीसी अकादमी में टीम के नेट सेशन के बाद कहा, "यह मेरा पहला आईपीएल है तो यह मेरे लिए विशेष है। लेकिन मेरे लिए यह ज्यादा विशेष इसलिए है कि मैं वो सब चीजें कर रहा हूं जो मैं करना चाहता हूं और वो है गेंदबाजी। मैं आखिरकार छह महीने बाद गेंदबाजी कर रहा हूं इसलिए यह अलग चुनौती है।"

वकार यूनुस का मानना, पाकिस्तान क्रिकेट के तेज गेंदबाजी का भविष्य फिर से उज्ज्वल होगा

उन्होंने कहा, "यहां सभी गेंदबाज मेरे सीनियर हैं और उनके पास आईपीएल का अनुभव भी है। यह मेरे लिए शानदार मौका है जब तक मुझे पदार्पण करने का मौका मिलेगा तब तक मुझे उनसे कुछ सीख मिल चुकी होगी औ उम्मीद है कि उससे मुझे मदद मिले।"

वहीं 23 साल के ललित यादव दिल्ली कैपिटल्स के कुछ खिलाड़ियों के साथ पहले भी खेल चुके हैं। वह 19 सितंबर से शुरू हो रहे आईपीएल के लिए तैयार हैं। ललित ने कहा, "मैं घरेलू क्रिकेट से कुछ खिलाड़ियों को पहले से ही जानता हूं, जैसे ईशांत भइया, शिखर भइया, ऋषभ पंत और अब मैं बाकी लोगों को भी जान रहा हूं। मेरे जैसे युवा खिलाड़ियों के लिए आईपीएल काफी बड़ा मौका है और मेरी कोशिश है कि मैं अपने प्रदर्शन से अच्छा कर सकूं।"

गौरतलब है कि इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन का आगाज 19 सितंबर से UAE में होने जा रहा है जिसमें 8 टीमें आईपीएल खिताब के लिए एक-दूसरे से भिड़ेंगी। IPL 2020 का फाइनल मुकाबला 10 नवंबर को होगा। हालांकि अभी तक आईपीएल के पूरे कार्यक्रम का ऐलान नहीं हुआ है।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

X