Saturday, May 11, 2024
Advertisement

इरफान पठान को आया 'मिनी हार्ट अटैक', शेयर किया वीडियो

इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए इरफान पठान ने लिखा "हर माता-पिता के लिए यह छोटा हार्ट अटैक है।"

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: May 14, 2020 11:02 IST
Irfan Pathan gets 'mini heart attack', shared video- India TV Hindi
Image Source : @RSWORLDSERIES TWITTER Irfan Pathan gets 'mini heart attack', shared video

वो कहते हैं जब बच्चे को चोट पहुंचती है तो मां-बाप को सबसे ज्यादा दर्द होता है। इसका उदहारण भारतीय टीम के पूर्व तेज गेंदबाज इरफान पठान ने दिया है। इरफान पठान ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उनका बेटा साइकिल चलाता हुए दिखाई दे रहा है। थोड़ी दूर जाने के बाद इरफान पठान का बेटा साइकिल से गिर जाता है।

इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए इरफान पठान ने लिखा "हर माता-पिता के लिए यह छोटा हार्ट अटैक है।"

उल्लेखनीय है, लॉकडाउन के समय में इरफान पठान ना तो कमेंट्री कर पा रहे हैं और ना ही क्रिकेट से जुड़े कुछ काम। इस वजह से आजकल वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव दिखाई देते हैं। हाल ही में उन्होंने भारतीय सलामी बल्लेबाज शिखर धवन के साथ लाइव वीडियो चैट की थी जिसमें उन्होंने धवन से रैपिड फायर राउंड में पसंदीदा कप्तान और पसंदीदा बैटिंग पार्टनर जैसे कुछ मजेदार सवाल पूछे थे।.

इस चैट में बेस्ट बैटिंग पार्टनर के रूप में शिखर धवन ने रोहित शर्मा को चुना क्योंकि वह पिछले काफी लंबे समय से रोहित शर्मा के साथ सलामी बल्लेबाजी करते हुए आ रहे हैं। वहीं पसंदीदा कप्तान के बारे में बात करते हुए धवन ने कहा "मैं सिर्फ कोहली और धोनी की कप्तानी में खेला हूं, अभी के लिए धोनी भाई मेरे पसंदीदा कप्तान हैं।"

ये भी पढ़ें - इंग्लैंड के इस क्रिकेटर पर है कोरोना वायरस का सबसे अधिक खतरा, टीम से हो सकते हैं बाहर

धवन ने विराट कोहली और रोहित शर्मा की जमकर तारीफ की। धवन ने जहां विराट कोहली को मौजूदा समय में भारतीय क्रिकेट टीम का सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज बताया वहीं रोहित शर्मा द्वारा वर्ल्ड कप में लगाए गए 5 शतकों को शानदार बताया। धवन ने कहा "मौजूदा समय में विराट कोहली टीम इंडिया के सबसे बेहतरीन बल्लेबाज है। रोहित ने वर्ल्ड कप में काफी अच्छा परफॉर्म किया, उन्होंने 5 शतक लगाए थे।"

इसके बाद पठान ने धवन से उस गेंदबाज के बारे में पूछा जिसे उन्हें खेलने में सबसे ज्यादा दिक्कतों का सामना करना पड़ा हो। इस सवाल के जवाब में उन्होंने ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज मिशेल स्टार्क का नाम लिया।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement