Friday, May 10, 2024
Advertisement

सलमान खान की भाई की टीम से लंका प्रीमियर लीग में खेलेंगे इरफान पठान

सोहेल खान ने इरफान पठान का टीम में स्वागत करते हुए कहा "इरफान के टीम में आने से ना ही फायर पावर पढ़ेगी बल्कि उनका अनुभव टीम के काफी काम आएगा।"  

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: November 01, 2020 12:24 IST
Irfan Pathan to play in Lanka Premier League with Salman Khan's brother team- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Irfan Pathan to play in Lanka Premier League with Salman Khan's brother team

भारतीय पूर्व हरफनमौला खिलाड़ी इरफान पठान 21 नवंबर से शुरू होने वाली लंका प्रीमियर लीग में हिस्सा लेंगे। इस लीग के लिए उन्होंने कैंडी फ्रेंचाइजी से करार किया है जो कि सलमान खान के भाई सोहेल खान की टीम है। इस टीम में क्रिस गेल जैसे धाकड़ टी20 प्लेयर के साथ श्रीलंका के कुसल मेंडिस और नुवान प्रदीप जैसे खिलाड़ी मौजूद हैं।

सोहेल खान ने इरफान पठान का टीम में स्वागत करते हुए कहा "इरफान के टीम में आने से ना ही फायर पावर पढ़ेगी बल्कि उनका अनुभव टीम के काफी काम आएगा।"

ये भी पढ़ें - RCB vs SRH : नॉ बॉल पर छिड़ा विवाद! अंपायर की इस गलती से नाखुश हैं युवराज सिंह

वहीं टीम से करारा करने के बाद इरफान पठान ने कहा "लंका प्रीमियर लीग में कैंडी फ्रेंचाइजी के साथ जुड़ने के लिए मैं काफी उत्साहित हूं। हमारी टीम में कई अच्छे खिलाड़ी है मैं उनके साथ अपना अनुभव साझा करना चाहूंगा।"

वहीं श्रीलंका क्रिकेट के उपाध्यक्ष और लंका प्रीमियर लीग के निदेशक रविन विक्रमरत्ने ने कहा कि इरफान पठान काफी अच्छे ऑलराउंडर है और मुझे विश्वास है कि लंका प्रीमियर लीग में कैंडी फ्रेंचाइजी से उन्हें खेलता हुआ देखकर फैन्स को काफी खुशी होगी।

लंका प्रीमियर लीग 21 नवंबर से शुरू होगी और यह 13 दिसंबर तक चलेगी।

ये भी पढ़ें - KKR vs RR : लीग स्टेज के अपने-अपने आखिरी मुकाबले में प्लेऑफ के लिए भिड़ेगी दोनों टीमें

23 मैचों की एलपीएल लीग रांगिरी डांबुला अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम, पाल्लेकल अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम और सुरीयावेवा महिंदा राजपक्षे अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में खेली जाएगी।

कैंडी टस्कर्स टीम : क्रिस गेल, कुसाल परेरा, लियाम प्लंकेट, इरफान पठान, वहाब रियाज, कुसल मेंडिस, नुवान प्रदीप, सीक्युगेन प्रसन्ना, एसेला गुनारत्ने, नवीन-उल-हक, कमलू मेंडिस, दिलरुवान परेरा, प्रियमल परेरा, कवीष्का अंजुला, लसिथ एम्बुलेंस निशान फ़र्नांडो, चामिका एडिरसिंघे, इशान जयरात्ने

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement