Friday, May 10, 2024
Advertisement

श्रीलंका दौरे के हीरो ईशांत को किया दिल्ली रणजी टीम से बाहर

नई दिल्ली: दिल्ली ने आगामी घरेलू सत्र के लिए अपनी रणजी टीम में देश के अंतर्राष्ट्रीय तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा को शामिल नहीं किया है। दिल्ली के चयनकर्ताओं ने फोन का जवाब न मिलने के बाद

IANS IANS
Updated on: October 07, 2015 17:17 IST
श्रीलंका दौरे के हीरो...- India TV Hindi
श्रीलंका दौरे के हीरो ईशांत को किया दिल्ली रणजी टीम से बाहर

नई दिल्ली: दिल्ली ने आगामी घरेलू सत्र के लिए अपनी रणजी टीम में देश के अंतर्राष्ट्रीय तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा को शामिल नहीं किया है। दिल्ली के चयनकर्ताओं ने फोन का जवाब न मिलने के बाद इशांत को टीम से बाहर रखने का फैसला किया।

वेबसाइट 'क्रिकइंफो डॉट कॉम' ने दिल्ली की चयन समिति के अध्यक्ष विनय लांबा के हवाले से कहा है, "ईशांत ने न तो हमारी फोन कॉल का और न ही टेक्स्ट मैसेज का जवाब दिया।"

हाल ही में श्रीलंका में हुई टेस्ट श्रृंखला के दौरान शानदार फॉर्म में रहे इशांत को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ आगामी घरेलू श्रृंखला के लिए सिमित ओवरों वाली टीम में भी शामिल नहीं किया गया है।

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट श्रृंखला शुरू होने तक इशांत घरेलू क्रिकेट के लिए उपलब्ध थे, लेकिन दिल्ली ने उन्हें टीम से बाहर रखने का फैसला कर लिया है।

लांबा ने कहा, "वह हमारे अनुभवी गेंदबाज थे, हम उनके बारे में ऐसा कैसे कह सकते हैं। मंगलवार को हमने उनसे संपर्क करने की कोशिश की, लेकिन उन्होंने कोई जवाब ही नहीं दिया। मैं उन्हें एक मैसेज भी भेजा, लेकिन उन्होंने उसका भी जवाब नहीं दिया।"

दिल्ली ने एक और झटका देते हुए हरफनमौला रजत भाटिया को भी टीम से बाहर रखा है। गौतम गंभीर दिल्ली के कप्तान होंगे।

ये भी पड़ें: SA दौरे के लिए टीम इंडिया का ऐलान, 2 नए चेहरे शामिल

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement