Thursday, April 25, 2024
Advertisement

'कुछ भी कर बस बैन मत लगवाना' स्मिथ की स्लेजिंग के दौरान इशांत शर्मा से बोले थे विराट कोहली

मयंक ने इशांत शर्मा से सवाल किया कि 2017 में जब आपने स्टीव स्मिथ को मुंह बनाकर चिढ़ाया था तो विराट कोहली का कैसा रिएक्शन था?  

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: June 03, 2020 10:49 IST
Ishant Sharma Sledge Steve Smith Virat Kohli Reaction- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Ishant Sharma Sledge Steve Smith Virat Kohli Reaction

भारतीय कप्तान विराट कोहली को उनकी आक्रामकता के लिए जाना जाता है। वह हमेशा मैदान पर जीत हासिल करने के इरादे से उतरते हैं। कोहली अपने खिलाड़ियों को मैदान पर हर वो चीज करने की आजादी देते हैं जो उनको मैच जिताने में मदद करती है। विराट कोहली का एक ऐसा ही किस्सा टीम इंडिया के तेज गेंदबाज इशांत शर्मा ने साझा किया है। इशांत शर्मा ने बताया कि जब वह ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी स्टीव स्मिथ की स्लेजिंग कर रहे थे तब कप्तान कोहली ने उनसे आकर कहा था कि तुझे जो करना है कर बस बैन मत लगवाना।

हाल ही में बीसीसीआई ने अपने ट्विट अकाउंट पर इशांत शर्मा का एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह भारतीय सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल के साथ बातचीत करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

इस दौरान मयंक ने इशांत शर्मा से सवाल किया कि 2017 में जब आपने स्टीव स्मिथ को मुंह बनाकर चिढ़ाया था तो विराट कोहली का कैसा रिएक्शन था?

इसका जवाब देते हुए इशांत ने कहा "वह काफी आक्रामक कप्तान है, जब आप आक्रामक होते हो तो उसे बहुत पसंद आता है वह आपसे उस समय कुछ भी नहीं कहता।"

इशांत ने आगे कहा "वह हमेशा कहता है मुझे बस विकेट दिला दो, तुम्हें जो करना है करो। उसने बस मुझसे कहा था कि बस बैन मत होना। मैं एक बार श्रीलंका में बैन हुआ था इस वजह से उसने मुझे आकर कहा था कि तुम्हें जो करना है करो बस बैन मत लगवाना।"

ये भी पढ़ें - दूसरी बार पिता बनने वाले हैं जो रूट, वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टेस्ट से हो सकते हैं बाहर

बता दें, 2015 में इशांत शर्मा पर एक अंतरराष्टीय मैच का बैन लगा था जब वह श्रीलंकाई खिलाड़ियों से मैदान पर ही भिड़ गए थे।

स्मिथ के साथ हुए इस मजेदार किस्से को आगे बढ़ाते हुए इशांत ने कहा 'आप बल्लेबाज को असहज करने के लिए कुछ भी करते हैं, मैं उन्हें अपसेट करने के लिए जो भी कर सकता था, मैंने किया। स्मिथ गेंदबाजों को बहुत परेशान करते हैं, हम जानते थे कि अगर हमने उन्हें आउट कर लिया, तो हम उस मैच को जीत सकते थे।' 

उन्होंने कहा, 'मैं बस उन्हें असहज करने की कोशिश कर रहा था और सोच रहा था कि इसे कैसे किया जाए, मैं उन्हें बस उनके कंफर्ट जोन से बाहर निकालने की कोशिश कर रहा था। मैं उन्हें असहज बना रहा था।'

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement