Friday, May 03, 2024
Advertisement

श्रीलंका के साथ टेस्ट सीरीज के लिए होल्डर की वेस्टइंडीज टीम में वापसी

पूर्व कप्तान जेसन होल्डर को श्रीलंका के साथ होने वाली दो मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए वेस्टइंडीज की 13 सदस्यीय टीम में शामिल किया गया है। 

IANS Reported by: IANS
Published on: March 13, 2021 17:51 IST
Jason Holder returns to West Indies squad for Test series with Sri Lanka- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Jason Holder returns to West Indies squad for Test series with Sri Lanka

नॉर्थ साउंड (एंटिगा)। पूर्व कप्तान जेसन होल्डर को श्रीलंका के साथ होने वाली दो मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए वेस्टइंडीज की 13 सदस्यीय टीम में शामिल किया गया है। विंडीज को आईसीसी विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के तहत श्रीलंका के साथ अपने घर में यह सीरीज खेलनी है। सलामी बल्लेबाज क्रैग ब्रैथवेट को हाल ही में ऑलराउंडर होल्डर के स्थान पर वेस्टइंडीज टेस्ट टीम का कप्तान बनाया गया है।

ये भी पढ़ें - ओलंपिक मेजबान जापान ने चीन की टीकाकरण की पेशकश को ठुकराया

28 वर्षीय ब्रैथवेट ने हाल ही में होल्डर की अनुपस्थिति में बांग्लादेश के साथ हुई सीरीज में वेस्टइंडीज का नेतृत्व किया था। होल्डर के साथ-साथ डैरेन ब्रावो की भी टीम में वापसी हुई है। दो मैचों की सीरीज में विंडीज ने चटगांव और ढाका में दोनों टेस्ट जीतकर 2-0 से सीरीज जीती थी।

ये भी पढ़ें - IND vs ENG 2nd T20I : अपने स्टार बल्लेबाजों से बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद के साथ उतरेगी टीम इंडिया

श्रीलंका और वेस्टइंडीज के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मैच 21 मार्च से सर विवियन रिचडर्स स्टेडियम में खेला जाएगा।

ये भी पढ़ें - IND vs ENG : रोहित शर्मा के बाहर होने से भड़के वीरेंद्र सहवाग, कहा मेरा टीवी ऑफ ही रहेगा

टीम : क्रैग ब्रैथवेट (कप्तान), जर्मेन ब्लैकवुड, नकरमाह बोनर, डैरेन ब्रावो, जॉन कैंपबेल, रखीम कॉर्नवाल, जोशुआ दा सिल्वा (विकेटकीपर), शैनन गेब्रियल, जेसन होल्डर, अल्जारी जोसेफ, काइल मेयर, केमार रोच, जोमेल वारिकन।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement