Saturday, April 27, 2024
Advertisement

आयरलैंड के खिलाफ डेब्यू करने को तैयार है जेसन रॉय, प्लेइंग इलेवन का हुआ ऐलान

इंग्लैंड टेस्ट टीम के कप्तान जो रूट ने यह कनफर्म कर दिया है कि रॉय आयरलैंड के खिलाफ टेस्ट टीम में डेब्यू करेंगे।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: July 23, 2019 19:34 IST
जेसन रॉय- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES जेसन रॉय

इंग्लैंड के लिए सफेद गेंद से धमाल मचाने वाले सलामी बल्लेबाज जेसन रॉय अब टेस्ट क्रिकेट में डेब्यू करने को तैयार है। कल इंग्लैंड की टीम को आयरलैंड के खिलाफ एकमात्र टेस्ट लॉर्ड्स के मैदान पर खेलना है जिसके लिए इंग्लैंड की प्लेइंग इलेवन का ऐलान हो गया है। इंग्लैंड टेस्ट टीम के कप्तान जो रूट ने यह कनफर्म कर दिया है कि रॉय आयरलैंड के खिलाफ टेस्ट टीम में डेब्यू करेंगे।

जेसन रॉय के अलावा ओली स्टोन भी इंग्लैंड के लिए इस मैच में डेब्यू करेंगे। स्टोन पीट में चोट के बाद इंग्लैंड के लिए खेलेंगे। बता दें, इस साल की शुरुआत में स्टोन को यह चोट वेस्टइंडीज के दौरे पर लगी थी जिसकी वजह से उन्हें बीच दौरे से स्वदेश लौटना पड़ा था। स्टोन को इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन के चोटिल होने की वजह से टीम में जगह मिली है। एंडरसन पिंडली की चोट से जूझ रहा है।

इंग्लैंड की टीम पहले से ही तेज गेंदबाजों मार्क वुड और जोफ्रा आर्चर की चोट से परेशान है ये दोनों खिलाड़ी साइड स्ट्रेन का सामना कर रहे हैं। वुड को 6 हफ्तों का आराम दिया गया है वहीं आर्चर एशेज चयन से पहले तक आराम पर है।

इस वजह से आयरलैंड के खिलाफ एकमात्र टेस्ट मैच में तेज गेंदबाजी की कमान स्टुअर्ट ब्रॉड संभालते दिखाई देंगे। आयरलैंड ने अपना टेस्ट डेब्यू पाकिस्तान के खिलाफ अपने घर में किया था। इंग्लैंड के खिलाफ आयरलैंड का यह दूसरा टेस्ट मैच है जो 24 जुलाई से लेकर 27 जुलाई तक चलेगा।

इंग्लैंड प्लेइंग इलेवन बनाम आयरलैंड: जो रूट (कप्तान), मोइन अली, रोरी बर्न्स, सैम क्यूरन, जॉनी बेयरस्टो, स्टुअर्ट ब्रॉड, जो डेनली, जैक लीच, जेसन रॉय, ऑली स्टोन, क्रिस वोक्स

 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement