1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. भारत में होने वाले T20 वर्ल्ड कप में खेलना चाहते हैं इंग्लैंड के टेस्ट कप्तान जो रूट

भारत में होने वाले T20 वर्ल्ड कप में खेलना चाहते हैं इंग्लैंड के टेस्ट कप्तान जो रूट

इंग्लैंड टेस्ट क्रिकेट टीम के कप्तान जो रूट ने कहा कि वह सीमित मौकों के साथ सब कुछ करने के लिए तैयार हैं और भारत में होने वाले T20 विश्व कप 2021 के लिए टीम में शामिल होने की पूरी कोशिश करेंगे।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Updated on: August 28, 2020 10:05 IST
भारत में होने वाले T20...- India TV Hindi
Image Source : GETTY भारत में होने वाले T20 वर्ल्ड कप में खेलना चाहते हैं इंग्लैंड के टेस्ट कप्तान जो रूट

इंग्लैंड टेस्ट क्रिकेट टीम के कप्तान जो रूट ने कहा कि वह सीमित मौकों के साथ सब कुछ करने के लिए तैयार हैं और भारत में होने वाले T20 विश्व कप 2021 के लिए टीम में शामिल होने की पूरी कोशिश करेंगे। रूट मंगलवार को साउथैम्प्टन में पाकिस्तान के खिलाफ टेस्ट सीरीज खत्म होने के दो दिन बाद ही यॉर्कशायर की ड्यूटी पर लौट आए।बता दें, जो रूट को गुरुवार को हेडिंग्ले में नॉटिंघमशायर के खिलाफ T20 ब्लास्ट के पहले मैच में यॉर्कशायर की ओर से खेलना था लेकिन बारिश के कारण ये मैच रद्द हो गया।

यॉर्कशायर क्रिकेट की आधिकारिक वेबसाइट पर जो रूट ने अगले विश्व कप में खेलने की संभावना के बारे में कहा, "मैं इसे बिल्कुल भी जाने नहीं दूंगा। मैं इस मामले में काफी यथार्थवादी हूं। मैं चाहता हूं कि इंग्लैंड अच्छा करे। मैं चाहता हूं कि हम विश्व कप में जाएं। मैं सभी तरह से इसमें शामिल होने का समर्थन करूंगा। मुझे पता है कि चयन कितना कठिन है लेकिन मैं निश्चित रूप से सब कुछ करूँगा।"

यह भी पढ़ें- सुनील गावस्कर ने माना, क्रिकेट के इतिहास में सचिन तेंदुलकर जैसा कोई नहीं

जो रूट ने इंग्लैंड की ओर से 97 टेस्ट और 146 वनडे मैच खेले हैं लेकिन उन्हें इंग्लिश टीम की ओर से अब तक सिर्फ 32 T20I मैच खेलने का मौका मिला है। रूट इस बात को लेकर अनिश्चित हैं कि उनका T20 करियर आगे कैसा रहेगा, लेकिन उनका मानना है कि उन्हें जो भी मौका मिलेगा, वो उसे खाली नहीं जाने देंगे। उन्होंने कहा, "मैं वास्तव में नहीं जानता। मैं सिर्फ उतना ही खेलना चाहता हूं जितना मैं कर सकता हूं। यह सब इस बात पर निर्भर करता है कि कौन से अवसर आते हैं। अगर खेलने की संभावना है, तो मैं कोशिश करूंगा और यॉर्कशायर वापस आ जाऊंगा"

यह भी पढ़ें- हार्दिक पांड्या और नताशा की पुरानी तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर मचाई सनसनी

पाकिस्तान के खिलाफ 3 टेस्ट मैचों की सीरीज में 1-0 से जीत दर्ज करने के बाद इंग्लैंड अब T20I सीरीज में भिड़ने के लिए तैयार है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड