1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ दूसरे टेस्ट में आर्चर का खेलना संदिग्ध

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ दूसरे टेस्ट में आर्चर का खेलना संदिग्ध

इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर के दक्षिण अफ्रीका के साथ शुक्रवार से शुरू हो रहे दूसरे टेस्ट मैच में खेलने पर संदेह के बादल मंडरा रहे हैं।

IANS IANS
Published on: January 02, 2020 10:38 IST
SA vs ENG- India TV
Image Source : GETTY IMAGES दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ दूसरे टेस्ट में आर्चर का खेलना संदिग्ध

केपटाउन| इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर के दक्षिण अफ्रीका के साथ शुक्रवार से शुरू हो रहे दूसरे टेस्ट मैच में खेलने पर संदेह के बादल मंडरा रहे हैं। ऐसी खबरें हैं कि आर्चर की कोहनी में चोट है।

वेबसाइट ईएसपीएनक्रिकइंफो की रिपोर्ट के मुताबिक, आर्चर ने बुधवार को अभ्यास सत्र में सिर्फ छह गेंद डालीं और इसके बाद वह बाहर चले गए जिससे यह सवाल उठने लगा है कि वह शुक्रवार से शुरू हो रहे दूसरे टेस्ट मैच में खेल पाएंगे या नहीं।

गौरतलब है कि सेंचुरियन के सुपरस्पोर्ट पार्क मैदान पर खेले गए पहले टेस्ट मैच में दक्षिण अफ्रीका ने कगीसो रबाडा (103-4), एनरिच नार्ट (56-3) और केशव महाराज (37-2) की उम्दा गेंदबाजी के दम पर साउथ अफ्रीका ने पहले टेस्ट मैच के चौथे दिन इंग्लैंड को 107 रनों से हरा दिया।

मेजबान टीम ने इंग्लैंड के सामने 376 रनों का लक्ष्य रखा था, जिसका पीछा करते हुए मेहमान टीम 93 ओवर में 268 रनों पर ढेर हो गई। इंग्लैंड की ओर से रोरी बर्न्‍स ने सबसे अधिक 84 रन बनाए जबकि कप्तान जोए रूट ने 48 रनों की पारी खेली।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
chunav manch
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

chunav manch
bigg-boss-13