Friday, April 19, 2024
Advertisement

कोविड-19 की दूसरी रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद ही इंग्लैंड के ट्रेनिंग कैंप से जुड़ पाएंगे जोफ्रा आर्चर

आर्चर के अलावा टीम के बाकी कुछ सदस्य और मैनेजमेंट पहले ही साउथम्प्टन पहुंच चुके हैं और उन्होंने वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टेस्ट मैच के लिए अपनी तैयारियों को शुरू कर दी है।

India TV Sports Desk Edited by: India TV Sports Desk
Published on: June 24, 2020 10:33 IST
Jofra Archer, England training group, COVID-19 test, England vs West Indies Test series, bio-secure - India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Jofra Archer

इंग्लैंड क्रिकेट टीम के युवा तेज गेंदबाद जोफ्रा आर्चर गुरुवार को ट्रेनिंग कैंप के साथ जुड़ सकते हैं। हालांकि इससे पहले उनके कोविड-19 टेस्ट की दूसरी रिपोर्ट निगेटिव आनी जरुरी है। आर्चर का पहला टेस्ट निगेटिव आया था और अब दूसरा टेस्ट किया गया है। ऐसे में कोविड-19 टेस्ट का रिपोर्ट निगेटिव आते ही वह अपनी टीम के ट्रेनिंग कैंप के साथ जुड़ जाएंगे।

इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट ने अपनी एक बयान में कहा, ''आर्चर और बाकी टीम सदस्यों की पहली रिपोर्ट निगेटिव आई थी। बुधवार को दूसरा टेस्ट किया जाएगा इस टेस्ट के रिपोर्ट आने के बाद खिलाड़ियों को कैंप से जुड़ने की मंजूरी दी जाएगी।''

आपको बता दें कि आर्चर के अलावा टीम के बाकी कुछ सदस्य और मैनेजमेंट पहले ही साउथम्प्टन पहुंच चुके हैं और उन्होंने वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टेस्ट मैच के लिए अपनी तैयारियों को शुरू कर दी है।

इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के बीच तीन टेस्ट मैचों की सीरीज खेला जाना है। सीरीज का पहला मुकाबला 8 जुलाई से खेला जाएगा।

कोरोना वायरस महामारी के बीच दोनों देशों के बीच यह पहला इंटरनेशनल टेस्ट मैच खेला जाएगा। इससे पहले पूरी दुनिया में महामारी के कारण क्रिकेट आयोजन को स्थगित कर दिया गया था। हालांकि इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के बीच यह टेस्ट सीरीज बिना दर्शकों के खाली स्टेडियम में खेला जाएगा।

वहीं वेस्टइंडीज की टीम पहले ही इंग्लैंड पहुंच चुकी जहां वह जैव स्वास्थ्य सुरक्षा की निगरानी में है। 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement