Thursday, April 18, 2024
Advertisement

एमर्जिंग एशिया कप से वापसी करेगा ये अंडर 19 चैम्पियन गेंदबाज, एक साल से था चोटिल

19 वर्षीय नागरकोटी चोट के कारण इस साल आईपीएल में कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए नहीं खेले थे।

IANS Reported by: IANS
Updated on: September 30, 2019 20:44 IST
Kamlesh Nagarkoti- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Kamlesh Nagarkoti

मुंबई। युवा तेज गेंदबाज कमलेश नागरकोटी को एमर्जिग एशिया कप के लिए भारतीय टीम में शामिल किया गया है। नागरकोटी चोटिल होने के कारण आईपीएल के पिछले संस्करण में भी नहीं खेले थे। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) की जूनियर चयन समिति के अध्यक्ष आशीष कपूर ने नवंबर में बांग्लादेश में होने वाले एमर्जिग एशिया कप के लिए सोमवार को टीम की घोषणा की।

19 वर्षीय नागरकोटी चोट के कारण इस साल आईपीएल में कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए नहीं खेले थे। इसके अलावा वह घरेलू सीजन से भी बाहर थे। उन्होंने अपना आखिरी मैच पिछले साल राजस्थान की तरफ से विजय हजारे ट्रॉफी में खेला था।

बा दें कि पृथ्वी शॉ की कप्तानी वाली साल 2018 अंडर 19 वर्ल्डकप विजेता टीम में कमलेश नागरकोटि काफी खतरनाक गेंदबाज थे। जिसके बाद वो चोटिल हुए और अब वापसी करने के लिए ये चैम्पियन गेंदबाज बेताब है।

एमर्जिग एशिया कप के लिए भारतीय टीम: विनायक गुप्ता, आर्यन जुयाल, बीआर शरत (कप्तान एवं विकेटकीपर) चिन्मय सुतार, यश राठौड़, अरमान जाफर, संवीर सिंह, कमलेश नागरकोटी, ऋतिक शौकीन, एसए देसाई, अर्शदीप सिंह, एसआर दुबे, कुमार सूरज, पी. रेखाडे व कुलदीप यादव।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement