1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. बाबर आजम के बचाव में उतरे कामरान अकमल, आलोचकों को दी यह सलाह

बाबर आजम के बचाव में उतरे कामरान अकमल, आलोचकों को दी यह सलाह

इंग्लैंड के हालिया दौरे पर आजम फॉर्म में नहीं दिखे थे और तीन मैचों की टेस्ट सीरीज में 69 रन ही बना सके थे। वहीं दो टी-20 मैचों में उन्होंने सिर्फ 56 रन ही बनाए थे।

IANS IANS
Published on: September 12, 2020 19:05 IST
Kamran Akmal, Pakistan Cricket Team, Babar Azam- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Babar Azam

पाकिस्तान के बल्लेबाज कामरान अकमल ने उन लोगों को आड़े हाथों लिया है जो बाबर आजम की आलोचना कर रहे हैं। उन्होंने कहा है कि लोगों को बाबर की आलोचना करने के बजाए बल्लेबाज को प्रेरित करना चाहिए। इंग्लैंड के हालिया दौरे पर आजम फॉर्म में नहीं दिखे थे और तीन मैचों की टेस्ट सीरीज में 69 रन ही बना सके थे। वहीं दो टी-20 मैचों में उन्होंने सिर्फ 56 रन ही बनाए थे।

अकमल ने पाकपैशन डॉट नेट को दिए इंटरव्यू में कहा, "यह बुरी बात है कि लोग हमारे नंबर-1 बल्लेबाज की आलोचना कर रहे हैं। लोग कह रहे हैं कि बाबर आजम ज्यादा तेज गति से रन नहीं बना रहे हैं और मैच नहीं जिता रहे हैं।"

यह भी पढ़ें-  IPL 2020 : यूएई में होने वाले आईपीएल के लिए मुंबई इंडियंस से जुड़े पोलार्ड और रदरफोर्ड

उन्होंने कहा, "हमें क्या हो गया है? अगर हम सुधार करना चाहते हैं तो हमें उन्हें निराश करने के बजाय अपनी ऊर्जा उन्हें प्रेरित करने में लगानी चाहिए।"

उन्होंने कहा, "मुझे एक बार फिर लगता है कि टीम प्रबंधन को यह सुनिश्चित करना चाहिए कि टीम के सभी खिलाड़ियों का अच्छे से ध्यान रखा जाए और अपने चुनिंदा खिलाड़ियों पर ध्यान देने के बजाए सभी को देखा जाए और उन्हें आत्मविश्वास दिया जाए।"

आजम पाकिस्तान की सीमित ओवरों की टीम के कप्तान हैं। टेस्ट में उनकी रैंक पांचवीं है, वनडे में वह तीसरे और टी-20 में वे दूसरे स्थान पर हैं।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

X