1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. कोहली के खिलाफ गेंदबाजी करने से नहीं घबराता है वेस्टइंडीज का यह तेज गेंदबाज

कोहली के खिलाफ गेंदबाजी करने से नहीं घबराता है वेस्टइंडीज का यह तेज गेंदबाज

पिछले साल वेस्टइंडीज के खिलाफ टी-20 सीरीज में भारतीय कप्तान विराट कोहली ने केसरिक के अंदाज में ही उन्हें करारा जवाब दिया था जब कोहली ने उनके गेंद पर शानदार छक्के लगाते हुए नोटबुक सेलीब्रेशन किया।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: September 13, 2020 22:03 IST
Kesrick Williams, Virat Kohli, Virat Kohli vs Kesrick Williams, Kesrick Williams vs Virat Kohli, Vir- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Virat Kohli and Kesrick Williams

वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के स्टार तेज गेंदबाज केसरिक विलियम्स मैदान पर जश्न मनाने के अपने अनोखे अंदाज के लिए जाने जाते हैं। केसरिस साल 2017 में विराट कोहली को जब आउट किया था तो उन्होंने अपने ट्रेडमार्क 'नोटबुक सेलीब्रेशन' किया था। इसके अलावा वह सीपीएल में भी इस तरह से जश्न मनाते हुए नजर आ चुके हैं।

हलांकि पिछले साल वेस्टइंडीज के खिलाफ टी-20 सीरीज में भारतीय कप्तान विराट कोहली ने केसरिक के अंदाज में ही उन्हें करारा जवाब दिया था जब कोहली ने उनके गेंद पर शानदार छक्के लगाते हुए नोटबुक सेलीब्रेशन किया।

यह भी पढ़ें- IPL 2020 : चौथी बार खिताब जीतने के इरादे से मैदान में उतरेगी चेन्नई सुपर किंग्स

कोहली के इस अंदाज को याद करते हुए केसरिक का कहना है कि विराट कोहली निसंदेह के एक बेहतरीन बल्लेबाज लेकिन उन्हें आउट करना कोई मुश्किल काम नहीं है।

केसरिक ने फर्स्टपोस्ट को दिए अपने इंटरव्यू में कहा, ''कोहली को गेंद करना मुश्किल है ? नहीं , बिल्कुल नहीं। इसमें कोई शक नहीं कि वह एक प्रतिभाशाली खिलाड़ी हैं। वह बेहतरीन क्रिकेटर हैं लेकिन मैं उससे नहीं घबराता हूं। मैं नहीं चाहता कि मैं जब मैं सोने जाउं तो मैं यह महसूस करुं कि अरे मुझे कोहली के खिलाफ गेंद करना है, बिल्कुल नहीं।''

यह भी पढ़ें- आईपीएल के जरिए खिलाड़ी कर सकते हैं ऑस्ट्रेलिया-भारत सीरीज की तैयारी - इयान चैपल

यह पूछे जाने के पर क्या वह फिर से विराट कोहली के खिलाफ गेंदबाजी करना चाहेंगे इसके जवाब में उन्होंने कहा, ''बिल्कुल मैं चाहुंगा कि हम फिर से एक दूसरे के आमने-सामने आएं और मैं जानता हूं कि जब भी ऐसा होगा कोहली पूरी तरह से चाहेगा कि मेरे खिलाफ रन बनाए लेकिन मेरे दोस्त आखिर में क्रिकेट तो क्रिकेट है, जिस एक बॉल पर आप छक्का मारते हो उसी बॉल पर आप आउट भी हो सकते हैं और मैं वह गेंद जरूर करुंगा।''

आपको बता दें कि केसरिक विलियम्स ने इस साल के इंडियन प्रीमियर लीग के ऑक्शन में अपना शामिल किया था लेकिन वह अनसोल्ड रहे थे। ऐसे में इस टी-20 टूर्नामेंट में तो विलियम्स और कोहली के बीच का टक्कर हमें देखने को नहीं मिलेगा।

हालांकि उम्मीद है आगे आने वाले समय भारत-वेस्टइंडीज के बीच अगर कोई सीरीज खेला गया तो निश्चित रूप से इन दोनों के बीच एक बेहतरीन मुकाबला देखने को मिलेगा।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

X