1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. केविन पीटरसन ने की चेल्सी के मैनेजर फ्रैंक लैम्पार्ड की तारीफ

केविन पीटरसन ने की चेल्सी के मैनेजर फ्रैंक लैम्पार्ड की तारीफ

पीटरसन ने ट्विटर के माध्यम से चेल्सी की तारीफ की और क्लब के साथ चैम्पियंस लीग में जगह बनाने वाली मैनचेस्टर युनाइटेड को भी सराहा।  

IANS IANS
Published on: July 27, 2020 21:03 IST
Kevin Pietersen praises Chelsea manager Frank Lampard- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Kevin Pietersen praises Chelsea manager Frank Lampard

लंदन। इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर केविन पीटरसन सोशल मीडिया पर हमेशा चेल्सी फुटबॉल क्लब के प्रति अपना लगाव जाहिर करते हैं। चेल्सी ने चैम्पियंस लीग के अगले सीजन के लिए अपनी जगह पक्की कर ली है और सोमवार को इसे लेकर पीटरसन ने चेल्सी के मैनेजर फ्रैंक लैम्पार्ड की तारीफ की है। चेल्सी ने इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल) के अपने आखिरी मैच में वोल्वरहैम्पटन वंडर्स को 2-0 से हरा दिया और चैम्पियंस लीग में अपना स्थान पक्का किया।

पीटरसन ने ट्विटर के माध्यम से चेल्सी की तारीफ की और क्लब के साथ चैम्पियंस लीग में जगह बनाने वाली मैनचेस्टर युनाइटेड को भी सराहा।

पीटरसन ने ट्वीट किया, "तो मैनचेस्टर युनाइटेड के प्रशंसक तीसरे स्थान पर रहने का जश्न मना रहे हैं। लिसेस्टर जश्न नहीं मना रही है। आर्सेनल आठवें स्थान पर रही। मेरे अच्छे दोस्त लैम्पार्ड ने चैम्पियंस लीग में अपनी जगह बनाई और संभवत: एफए कप जीत सकते हैं वो भी युवा टीम के साथ पहली बार में, ज्यादा पैसे खत्म किए बिना। सबसे शानदार सीजनों में से एक।"

इससे पहले मैनचेस्टर युनाइटेड के पूर्व मिडफील्डर रॉय कीन ने भी लैम्पार्ड की तारीफ की थी और कहा था कि उन्होंने अपने साथी मैनचेस्टर युनाइटेड के मैनेजर ओला गन सोल्सजाएर से बेहतर काम किया है।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

X