Friday, April 19, 2024
Advertisement

विदेशों में बसे पाकिस्तानियों से पीटरसन ने लगाई मदद की गुहार

केविन पीटरसन ने कोरोनावायरस के इस मुश्किल समय में विदेश में रह रहे पाकिस्तान के नागरिकों से अपने देश के प्रधानमंत्री राहत कोष में दान करने का अनुरोध किया है।

IANS Reported by: IANS
Published on: April 13, 2020 17:43 IST
Kevin Pietersen- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Kevin Pietersen

लंदन| इंग्लैंड के पूर्व कप्तान केविन पीटरसन ने कोरोनावायरस के इस मुश्किल समय में विदेश में रह रहे पाकिस्तान के नागरिकों से अपने देश के प्रधानमंत्री राहत कोष में दान करने का अनुरोध किया है। पीटरसन ने कहा कि पाकिस्तान के प्रधानमंत्री और पूर्व कप्तान इमरान खान बेहतर तरीके से अपने देश का नेतृत्व कर रहे हैं और मौजूदा संकट के बीच उन्हें समर्थन की जरूरत है।

पीटरसन ने ट्विटर एक वीडियो शेयर करते हुए कहा, " मैं पाकिस्तान में इस गंभीर स्थिति में थोड़ी सहायता करने की कोशिश कर रहा हूं। हम सभी जानते हैं कि दुनिया भर के लोग पाकिस्तान में अपना योगदान दे रहे हैं। यह प्रधानमंत्री की राहत का समर्थन करने के लिए विदेशों में रह रहे सभी पाकिस्तानियों से सिर्फ एक अनुरोध है। "

उन्होंने कहा, " इमरान खान आगे बढ़कर अपने देश का नेतृत्व कर रहे हैं। पीएम राहत कोष में दान करके उनकी मदद करें। "

पाकिस्तान में अब तक कोरोना के 5000 मामलों की पुष्टि हो चुकी है और 93 लोग इससे अपनी जान गंवा चुके हैं। इससे पहले, पीटरसन ने कहा कि उन्हें पाकिस्तान के गेंदबााज मोहम्मद आसिफ की गेंदों का सामना करने में डर लगता था।

पूर्व कप्तान ने लिखा, " मैंने कई गेंदबाजों को खेला और मैं खुश हूं कि आसिफ को बैन कर दिया गया क्योंकि उन्हें खेलना काफी मुश्किल होता था। मुझे पता नहीं था कि उनके खिलाफ कैसे खेलना है। "

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement