Friday, May 03, 2024
Advertisement

दिल्ली: होटल ताज में विराट और अनुष्का की रिसेप्शन पार्टी, जानें क्या है खास

देश की सबसे रोमांटिक जोड़ी विरुष्का यानि विराट-अनुष्का का आज रिसेप्शन है. ये रिसेप्शन कुछ ही देर में दिल्ली के ताज डिप्लोमैटिक एन्क्लेव के दरबार हॉल में होगा.

India TV Sports Desk Edited by: India TV Sports Desk
Updated on: December 22, 2017 0:01 IST
Virat Anushka Reception- India TV Hindi
Virat Anushka Reception

नई दिल्ली: बॉलीवुड और क्रिकेट की सबसे रोमांटिक जोड़ी विरुष्का यानि विराट-अनुष्का का आज रिसेप्शन है। यह रिसेप्शन दिल्ली के ताज डिप्लोमैटिक एन्क्लेव के दरबार हॉल में आयोजित किया गया है।मुग़ल काल के इस होटल को विरुष्का के रिसेप्शन के लिए ख़ासतौर पर सजाया गया है। ताज होटल में 292 लग्जरी रूम हैं, जिसमें कई कमरों को रिसेप्शन के लिए बुक करवाया गया है। रिसेप्शन की तैयारियां सुबह से ही ज़ोरों-ओ-शोर से चल रही हैं। विराट कोहली के बड़े भाई विकास कोहली खुद सारे इंतज़ाम देख रहे हैं। रिसेप्शन की तैयारियों की exclusive तस्वीरें आप सिर्फ इंडिया टीवी पर देख सकते हैं। विराट और अनुष्का के रिसेप्शन की पार्टी रात 8 बजकर 30 मिनट पर शुरू हुई जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत कई वीवीआईपी मेहमान शामिल हुए हैं।

रिसेप्शन से ठीक एक दिन पहले यानि कल विराट और अनुष्का प्रधानमंत्री मोदी को इनवाइट करने गए थे। दोनों ने प्रधानमंत्री को रिसेप्शन के लिए खास तौर पर तैयार इको फ्रैंडली कार्ड दिया। गुलाबी रंग का कार्ड देखने में काफी बड़ा है। इस कार्ड में अनुष्का और विराट का नाम लिखा है। इसमें फूलों की सजावट साफ देखी जा सकती है। रिसेप्शन में समा बांधने का ज़िम्मा मशहूर पंजाबी गायक गुरदास मान पर है। विराट ने ख़ासतौर पर उन्हें आज के रिसेप्शन में न्योता भेजा है साथ ही उनसे महफिल में चार चांद लगाने की गुजारिश की है।

Narendra Modi at Virat Reception | ANI Photo

Narendra Modi at Virat Reception | ANI Photo

11 दिंसबर को विराट-अनुष्का ने इटली के टस्कनी में पारम्परिक भारतीय रीति रिवाज से शादी की थी। शादी में अनुष्का और विराट दोनों बेहद खूबसूरत लग रहे थे। विराट ने अनुष्का का हाथ पकड़कर उनको स्टेज पर बुलाया था जिसके बाद विराट और अनुष्का दोनों बड़े प्यार से एक दूसरे को काफी देर तक देखते रहे फिर कोहली ने अनुष्का के कान पर कुछ कहा भी था। शादी में विराट और अनुष्का दोनों ने जमकर मस्ती की। जयमाल के वक्त विराट को उनके दोस्तों ने ऊपर उठा लिया जिसके बाद अनुष्का की सहेलियों ने उनको गोदी में उठाया और दोनों ने एक दूसरे को जयमाल पहनाई।

शादी की जानकारी देते हुए विराट कोहली ने खुद ट्वीट किया था, 'आज हम दोनों ने हमेशा के लिए प्रेम के बंधन में बंधे रहने का वादा किया है। हम आपसे यह जानकारी साझा करते हुए सचमुच बहुत आनंदित हैं। दोस्तों, परिजनों और प्रशंसकों की दुआओं के कारण यह दिन और भी खास बन गया। हमारे सफर का अहम हिस्सा बने रहने के लिए धन्यवाद। यही अनुष्का शर्मा ने भी ट्वीट किया था।

इटली में शादी से पहले महेंदी की रस्म के दौरान विराट ने अनुष्का के लिए गाना गाया था। इससे पहले विराट और अनुष्का ने टस्कनी के रिसोर्ट में सगाई भी की थी। अनुष्का ने लाल साड़ी पहनी हुई थी। एक दूसरे को अंगूठी पहनाने के बाद विराट भावुक हो गए थे और उन्होंने अनुष्का को गले लगा लिया था। शादी से पहले विराट की हल्दी की रसम भी हुई थी जिसकी तस्वीरें सामने आईं थीं। तस्वीरों में रिश्तेदारों के बीच विराट हल्दी लगवाते दिख रहे थे। विराट के चेहरे की खुशी साफ देखी जा सकती थी। विदाई के वक्त अनुष्का बेहद इमोशनल हो गई थी हालांकि वीडियो में उनके दोस्त अनुष्का की रोने की एक्टिंग करते हुए भी नज़र आ रहे थे।

दोनों के हनीमून की पहली तस्वीर को अनुष्का ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था। फोटो को शेयर करते हुए अनुष्का ने लिखा था- ''स्वर्ग में, सचमुच...''।  ये स्टार कपल किसी पहाड़ी बर्फीले इलाके में हनीमून मना रहा था। दोनों की यह सेल्फी फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुई और करीब 48 मिनट में ही इसे 5 लाख से ज्यादा लाइक्स भी मिले थे। विराट और अनुष्का की शादी में आए मेहमान इटली से 14 दिसंबर को वापस भारत लौट आए थे लेकिन विराट-अनुष्का इटली से हनीमून के लिए रोम और फिनलैंड रवाना हो गए थे। शादी की तरह उनके हनीमून की लोकेशन भी सीक्रेट रखी गई थी।

शादी और हनीमून के बाद 18 दिसंबर को विराट कोहली और अनुष्का शर्मा दिल्ली वापस लौटे। दिल्ली पहुंचते ही विराट और अनुष्का का भव्य स्वागत किया गया। विराट कोहली ने करीबी दोस्तों और परिवार के लिए हाउस पार्टी रखी। इस पार्टी में विराट सफेद कुर्ते में दिखे. वहीं अनुष्का ने गुलाबी सूट पहनकर रखा था।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement