Thursday, May 09, 2024
Advertisement

ब्रेथवेट का नाबाद अर्धशतक, वेस्टइंडीज के दो विकेट पर 214 रन

सलामी बल्लेबाज क्रेग ब्रेथवेट (नाबाद 79) और शिमरोन हेतमायर (66) की अर्धशतकीय पारियों के बूते वेस्टइंडीज ने आज यहां न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले क्रिकेट टेस्ट मैच के तीसरे दिन दूसरी पारी में दो विकेट पर 214 रन बना लिये।

IANS Reported by: IANS
Published on: December 03, 2017 16:12 IST
Kraigg-Brathwaite- India TV Hindi
Kraigg-Brathwaite

वेलिंगटन: सलामी बल्लेबाज क्रेग ब्रेथवेट (नाबाद 79) और शिमरोन हेतमायर (66) की अर्धशतकीय पारियों के बूते वेस्टइंडीज ने आज यहां न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले क्रिकेट टेस्ट मैच के तीसरे दिन दूसरी पारी में दो विकेट पर 214 रन बना लिये। वेस्टइंडीज की टीम अब भी न्यूजीलैंड की पहली पारी से 172 रन से पिछड़ रही है। 

स्टंप के समय ब्रेथवेट के साथ साई होप 21 रन बना कर खेल रहे है और दोनों के बीच अब तक 48 रन की अटूट साझेदारी हुई है। 

न्यूजीलैंड ने सुबह नौ विकेट पर 447 रन से खेलना शुरू किया, उसने नौ विकेट पर 520 रन पर पारी घोषित कर दी। इस मैच से टेस्ट मे पदार्पण कर रहे टॉम ब्लंडेल ने नाबाद 107 रन की पारी खेली। पहली पारी के आधार पर न्यूजीलैंड ने 386 रन की बढ़त हासिल की। वेस्टइंडीज की टीम पहली पारी में महज 134 रन पर सिमट गयी थी। 

ब्रेथवेट ने दूसरी पारी में सलामी बल्लेबाज कीरेन पॉवेन (40) के साथ 72 रन और हेतमायर के साथ दूसरी विकेट के लिये 94 रन की साझेदारी निभायी। दोनों सफलता तेज गेंदबाज मैट हेनरी (33 रन पर दो विकेट) को मिली। 

बेसिन रिजर्व मैदान की विकेट पहले दो दिनों की तुलना में आज सपाट रही और पिच पर हरियाली भी कम दिखी जिससे पिच पहले दो दिनों के मुकाबले आज बल्लेबाजी के लिये थोड़ी आसान रही। पहले दो दिनों में 19 विकेट गिरे थे जबकि आज सिर्फ दो विकेट गिरे। 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement