Friday, April 26, 2024
Advertisement

क्रुणाल पांड्या से फैंस ने धोनी-सचिन को लेकर पूछा सवाल, तो मिला ऐसा शानदार जवाब

आईपीएल में मुंबई इंडियंस की ओर से खेलने वाले क्रुणाल पांड्या ने ट्विटर पर अपने फैंस के कई सवालों का मजेदार जवाब दिया।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: April 02, 2020 18:24 IST
क्रुणाल पांड्या से...- India TV Hindi
Image Source : PTI क्रुणाल पांड्या से फैंस ने धोनी-सचिन को लेकर पूछा सवाल, तो मिला ऐसा शानदार जवाब

कोरोना वायरस की वजह से भारत ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में खेल गतिविधियों पर रोक लगी है। यही वजह है कि 29 मार्च से शुरू होने वाले आईपीएल 2020 को 15 अप्रैल तक के लिए टाल दिया गया है। कोरोना के बढ़ते खतरे को देखते हुए अब आईपीएल पर संकट के काले बादल भी मंडरा रहे हैं। ऐसे में भारतीय क्रिकेटर देश में लगे लॉकडाउन के कारण अपने घरों में कैद हैं और सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस से मुखातिब हो रहे हैं। इसी क्रम में अब आईपीएल में मुंबई इंडियंस की ओर से खेलने वाले क्रुणाल पांड्या भी शामिल हो गए हैं जिन्होंने ट्विटर पर अपने फैंस के कई सवालों का मजेदार जवाब दिया।

ट्विटर पर सवाल-जवाब के इस कार्यक्रम में फैंस ने क्रुणाल से धोनी को लेकर भी सवाल किया। फैंस ने जब क्रुणाल से पूछा कि धोनी के बारें में आपका क्या कहना है तो मुबंई इंडियंस के ऑलराउंडर ने कहा कि धोनी जमीन से जुड़े हुए हैं और एक महान खिलाड़ी हैं। क्रुणाल ने आगे कहा कि धोनी युवा क्रिकेटर्स के लिए एक रोल मॉडल हैं।

धोनी के बाद जब एक फैंस ने क्रुणाल से सचिन तेंदुलकर के बारें में पूछा तो उन्होंने कहा कि सचिन तेंदुलकर क्रिकेट के भगवान हैं। क्रिकेट के इतर टेनिस के महान खिलाड़ी रोजर फेडरर को उन्होंने अपना सबसे पसंदीदा खिलाड़ी बताया। इस दौरान उन्होंने अपने फेवरेट फुटबॉलर के सवाल के जवाब में रोनाल्डो का नाम लिया।

 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement