1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. दूसरे T20I में संजू सैमसन के खेलने की उम्मीद जता रहे हैं लोकल फैंस

दूसरे T20I में संजू सैमसन के खेलने की उम्मीद जता रहे हैं लोकल फैंस

भारत और विंडीज के बीच दूसरा टी-20 मैच यहां के ग्रीनफील्ड स्टेडियम में खेला जाएगा और इस मैच से पहले सभी की जुबान पर एक ही सवाल है कि क्या स्थानीय खिलाड़ी संजू सैमसन को टीम में जगह मिलेगी? 

IANS IANS
Published on: December 08, 2019 11:24 IST
ind vs wi- India TV
Image Source : TWITTER/SANJU SAMSON दूसरे T20I में संजू सैमसन के खेलने की उम्मीद जता रहे हैं लोकल फैंस 

तिरुवनंतपुरम| भारत और विंडीज के बीच दूसरा टी-20 मैच यहां के ग्रीनफील्ड स्टेडियम में खेला जाएगा और इस मैच से पहले सभी की जुबान पर एक ही सवाल है कि क्या स्थानीय खिलाड़ी संजू सैमसन को टीम में जगह मिलेगी? सैमसन को बांग्लादेश के खिलाफ भी टी-20 में चुना गया था लेकिन वह अंतिम-11 में जगह नहीं बना पाए थे। विंडीज सीरीज के लिए उन्हें टीम से बाहर कर दिया गया था लेकिन शिखर धवन के चोटिल होने के बाद उन्हें टीम में वापस बुलाया गया।

अब चूंकि दूसरा टी-20 सैमसन के घर में ही होना, ऐसे में स्थानीय प्रशंसकों की चाहत है कि सैमसन को मौके मिले और वह इस बात को लेकर भी आश्वस्त हैं कि सैमसन को रविवार को मौका मिलेगा।

एयरपोर्ट पर टीम का इंतजार कर रहे युवा क्रिकेट प्रशंसकों के एक ग्रुप ने कहा, "लोकेश राहुल ने पहले मैच में अच्छा किया था लेकिन हमें फिर भी उम्मीद है कि हमारे संजू सैमसन को कल अंतिम-11 में जगह मिलेगी क्योंकि वह किसी भी स्थान पर बल्लेबाजी कर सकते हैं। हमारी एक ही चिंता है कि क्या हम पूरे 20 ओवर का मैच देख पाएंगे या नहीं क्योंकि बारिश की आशंका है।"

पिच क्यूरेटर बीजू ने बारिश से पैदा होने वाली समस्याओं को लेकर कहा कि स्टेडियम का ड्रेनेज सिस्टम इतना असरदार है कि ग्राउंड स्टाफ को बारिश के बाद मैच दोबारा शुरू करने के लिए सिर्फ 30 मिनट चाहिए होंगे।

बीजू ने कहा, "टर्फ के अंदर 3500 पाइप हैं और जैसे ही पानी नीचे जाएगा वैसे ही वो बाहर भी चला जाएगा। अगर कल भी मैच के दौरान बारिश होती है तो हमें मैच को दोबारा शुरू करने के लिए सिर्फ 30 मिनट चाहिए होंगे।" सैमसन केरल के सिर्फ तीसरे खिलाड़ी हैं जिन्होंने भारतीय टीम में जगह बनाई है। उनसे पहले टीनू योहाना और एस श्रीसंत राष्ट्रीय टीम के लिए खेल चुके हैं।

यह इस मैदान पर तीसरा मैच है। सात नवंबर 2017 को भारत और न्यूजीलैंड की टीमों ने यहां पहला अंतर्राष्ट्रीय मैच खेला था जो टी-20 था लेकिन बारिश के कारण आठ ओवर प्रति पारी का हो गया था। इसके बाद दूसरा मैच वनडे खेला गया था जो भारत और विंडीज के बीच में ही खेला गया था। यह वनडे मैच एक नवंबर 2018 का खेला गया था।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

bigg-boss-13